Move to Jagran APP

VVKWWV Box Office: आलिया भट्ट की 'जिगरा' पर भारी पड़ी 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो', संडे को हुई बंपर कमाई

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Box Office) सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद से ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। रविवार को यह फिल्म आलिया भट्ट की लेटेस्ट मूवी जिगरा (Jigra) पर भी भारी पड़ गई। राजकुमार की मूवी ने तीसरे दिन कितना बिजनेस किया है जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 13 Oct 2024 08:48 PM (IST)
Hero Image
विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने की अच्छी कमाई। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2024 कॉमेडी जॉनर के नाम रहा। हॉरर मूवीज के साथ जिन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की, वो कॉमेडी फिल्में थीं। मुंज्या और स्त्री 2 के बाद अब बड़े पर्दे पर विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) धमाल मचा रही है।

स्त्री 2 की अपार सफलता के बाद राजकुमार राव एक बार फिर कॉमेडी जॉनर के साथ दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। उनकी लेटेस्ट मूवी विक्की विद्या का वो वाला वीडियो 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और यह जिगरा को कड़ी टक्कर दे रही है।

वीकेंड पर कॉमेडी फिल्म की चांदी

पहले दिन राज शांडिल्य निर्देशित राजकुमार राव की फिल्म ने जिगरा को जबरदस्त टक्कर दी थी और पहले दिन 5.5 करोड़ से खाता खोला था। दूसरे दिन यानी शनिवार को कमाई में 25 प्रतिशत इजाफा हुआ था और 6.9 करोड़ का कारोबार किया था।

यह भी पढ़ें- VVKWWV Box Office Collection Day 1: लोगों को भा गया 'विक्की-विद्या का वो वाला वीडियो', पहले दिन ही लग गई लॉटरी

रविवार को अच्छी हुई कमाई

अब विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का तीसरे दिन का शुरुआती कलेक्शन भी सामने आ गया है। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, राजकुमार और तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) स्टारर फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन यानी रविवार को 5.02 करोड़ (खबर लिखे जाने तक) का कारोबार किया है। हालांकि, ये शुरुआती आंकड़े हैं।

View this post on Instagram

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

जिगरा से VVKWWV की तुलना

अगर विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा से तुलना की जाए तो राजकुमार की मूवी का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा है क्योंकि यह फिल्म सिर्फ हिंदी में रिलीज हुई है, जबकि जिगरा को हिंदी के साथ तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया गया है। जिगरा ने अभी तक टोटल 16 करोड़ के करीब कमा लिया है, जबकि राजकुमार की फिल्म का कलेक्शन करीब 18 करोड़ है, जो सही आंकड़ों के हिसाब से बढ़ या घट सकता है। 

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video

Rajkummar Rao and Triptii Dimri in Vicky Vidya Ka Woh Wala Video- Instagram

क्या है फिल्म की कहानी?

राज शांडिल्य निर्देशित विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की कहानी सुहागरात की सीडी के इर्द-गिर्द घूमती है जो गुम हो जाती है। फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं और मल्लिका शेरावत की एंट्री दर्शकों के लिए सरप्राइजिंग रही। फिल्म में विजय राज भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Vicky Vidya Ka Wo Vala Video Review: कैसा है विकी विद्या का वो वाला वीडियो? थिएटर जाने से पहले पढ़ें ये रिव्यू