Move to Jagran APP

VVKWWV Box Office Day 4: 'विक्की विद्या...' की कमाई में लगा ग्रहण या हुई पास, जानें कैसा है सोमवार का रिजल्ट

कॉमेडी से भरपूर फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो रिलीज के दिन से तहलका मचाए हुई है। राजकुमार राव (Rajkummmar Rao) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की केमेस्ट्री से सजी इस फिल्म को डायलॉग्स के कारण काफी पसंद किया जा रहा है। विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने रिलीज के पहले सोमवार को कैसा कलेक्शन किया इसकी रिपोर्ट आ गई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 15 Oct 2024 08:22 AM (IST)
Hero Image
विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म से राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Box Office Collection Day 4: राजकुमार राव की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में होती है। कॉमेडी फिल्मों में उन्होंने अपने टैलेंट का हुनर दिखाया है। हाल ही में उनकी 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' फिल्म रिलीज हुई है। इस मूवी की कहानी के साथ ही एक्टर की पंचलाइन काफी पसंद की जा रही है। यही वजह है कि क्लैश के बावजूद फिल्म ने अब तक अच्छा रिस्पांस दिया है।

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में विक्की (राजकुमार राव) और विद्या (तृप्ति डिमरी) की कहानी दिखाई गई है, जिनकी सुहागरात की सीडी कहीं गुम हो जाती है। यहीं से सारा सियाप्पा शुरू होता है, जिसके बाद एक के बाद एक ट्विस्ट से भरी यह फिल्म कॉमेडी का भी मोड़ लेती है।

क्लैश के बावजूद दिखाया दम

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को आलिया भट्ट की 'जिगरा' के साथ रिलीज किया गया है। धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी आलिया की फिल्म को 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' मात दे पाने में कामयाब साबित हुई है। पहले दिन से राजकुमार राव की फिल्म आलिया भट्ट की फिल्म से बेहतर कमाई कर रही है। रिलीज के पहले सोमवार को भी मूवी ने ठीकठाक कलेक्शन किया है।

'विक्की विद्या...' मूवी का कलेक्शन

पहला दिन 5.71 करोड़
दूसरा दिन 7.06 करोड़
तीसरा दिन 6.40 करोड़
चौथा दिन 2.33 करोड़
टोटल 21.5 करोड़

क्या है फिल्म की कहानी?

इस फिल्म की कहानी ऋषिकेश में सेट की गई है। शुरुआत होती है कि विक्की से, जो अपनी गर्लफ्रेंड विद्या की मेहंदी सेरेमनी में उसे मेहंदी लगाने आया है। विक्की, मेहंदी आर्टिस्ट है और विद्या डॉक्टर। सेरेमनी में वह नाच गाना करता है और जब सगाई का दिन आता है, तो तीन प्लेट चाऊमिन खाने के बाद चाल चलते हुए वह विद्या से सगाई कर लेता है। 

विक्की और विद्या गोवा में हनीमून मनाते हैं। यहां वह अपनी सुहागरात को वीडियो में कैप्चर करते हैं ताकि जब भी झगड़ा हो , तो उसे देख वह एक दूसरे से नाराजगी दूर कर सकें। इस सीडी को वह नाम देते हैं 'मुकेश के दर्द भरे गीत'। जब वह हनीमून से वापस आते हैं, तो घर में चोरी होती है, जिसमें यह सीडी भी चोरी हो जाती है। इसकी खोज में निकले विक्की को कई ट्विस्ट का सामना करना पड़ता है, लेकिन बाद में पता चलता है कि सीडी तो उनके कमरे में ही गिरी थी।

यह भी पढ़ें: VVKWWV: 'विक्की विद्या' के सामने नहीं टिक पाई आलिया भट्ट की Jigra, इन 5 कारणों से बनी मस्ट वॉच मूवी