Move to Jagran APP

VVKWWV Box Office Day 6: विकी-विद्या का वो वाला वीडियो देखने में आया लोगों को मजा, बुधवार को हुई नोटों की बारिश

राजकुमार राव की फिल्म की गाड़ी बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से दौड़ रही है। स्त्री-2 (Stree 2) के बाद विकी विद्या का वो वाला वीडियो भी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस कर रही है। जिगरा ने तो पूरी तरह से राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म के आगे घुटने टेके दिए हैं। बुधवार को विकी-विद्या के खाते में कितने करोड़ आए चलिए देखते हैं

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 17 Oct 2024 12:22 PM (IST)
Hero Image
विकी विद्या का वो वाला वीडियो ने छठे दिन कमाए इतने करोड़/ फोटो - X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राजकुमार राव के करियर में साल 2024 मील का पत्थर साबित हुआ है। इस साल उनकी चार फिल्में आई, जिसमें से तीन फिल्मों को दर्शकों का बेहद ही प्यार मिला है। बीते दिनों ही उनकी फिल्म 'विकी विद्या का वो वाला वीडियो' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी।

इस बार राजकुमार राव की फिल्मों से जो भी पंगा ले रहा है, वह बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो जा रहा है। स्त्री 2 के सामने जहां अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल-खेल में' का बस नहीं चला, वहीं अब आलिया भट्ट की 'जिगरा' भी 'विकी विद्या के वो वाले वीडियो' से टक्कर लेकर पछता रही है।

चलिए देखते हैं विकी विद्या ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के छठे दिन कितना बिजनेस किया है और उसके सामने 'जिगरा' कितनी कमाई कर पाई है।

छठे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर 'विकी-विद्या' की हुई बल्ले-बल्ले

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'विकी विद्या का वो वाला वीडियो' को भले ही बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री-2' की तरह ग्रैंड ओपनिंग नहीं मिली हो, लेकिन 'जिगरा' से ये फिल्म काफी आगे चल रही है।

यह भी पढ़ें: VVKWWV Box Office Day 5: विक्की विद्या के आगे Alia Bhatt की 'जिगरा' हुई फेल, नहीं चला बड़े नामों का जोर

पहले दिन पांच करोड़ की ओपनिंग लेने वाली राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बोलबाला रिलीज के छठे दिन भी देखने को मिला।

Photo Credit: Imdb 

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के छठे दिन मूवी ने सिंगल डे पर टोटल 1.81 करोड़ का कलेक्शन किया है। जबकि राजकुमार राव फिल्म के आगे आलिया भट्ट की मूवी जिगरा छठे दिन पर सिर्फ 1.37 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई है।

विकी विद्या के छह दिनों का कलेक्शन

  • पहले दिन - 5.5 करोड़
  • दूसरे दिन- 6.9 करोड़
  • तीसरे दिन - 6.4 करोड़
  • चौथे दिन - 2.4 करोड़ 
  • पांचवें दिन - 2.1 करोड़ 
  • छठे दिन - 1.81 करोड़ 
  • टोटल कलेक्शन -  25.11 करोड़ रुपए

छह दिनों में विकी विद्या ने कुल कितना किया कारोबार?

विकी विद्या ने महज छह दिनों के अंदर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 25.11 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वर्ल्डवाइड भी फिल्म ने 32.65 का टोटल कारोबार किया है। जिस तरह से फिल्म आगे बढ़ रही है, उससे ये उम्मीद जताई जा रही है कि मूवी अपने दूसरे वीकेंड के खत्म होते-होते तकरीबन डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

Photo Credit: Imdb

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये मूवी एक ऐसे कपल की है, जो शादी के बाद अपने परिवार को झूठ बोलकर गोवा में हनीमून मनाने के लिए जाते हैं। वह अपनी सुहागरात की मेमोरी को एक सीडी में रिकॉर्ड कर लेते हैं, लेकिन उनकी ये सीडी चोरी हो जाती है, जिसके बाद उनके तोते उड़ जाते हैं और ऐसे ही कहानी आगे बढ़ती है। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के अलावा मूवी में मल्लिका शेरावत और विजय राज ने भी अपनी परफॉर्मेंस से चार चांद लगाए हैं।

यह भी पढ़ें: VVKWWV: 'विक्की विद्या' के सामने नहीं टिक पाई आलिया भट्ट की Jigra, इन 5 कारणों से बनी मस्ट वॉच मूवी