Move to Jagran APP

'विक्की' बनकर दोबारा पास होंगे राजकुमार राव? Vicky Vidya Ka Woh Wala Video इतने करोड़ से कर सकती है ओपनिंग?

11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में एक बार फिर से घमासान होने वाला है। स्त्री 2 के बाद एक बार फिर से राजकुमार राव बॉक्स ऑफिस पर पंगा लेते हुए दिखेंगे। उनकी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा से क्लैश हो रही है। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की मूवी पहले दिन कितने करोड़ से ओपनिंग करेगी चलिए देखते हैं आंकड़े

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 10 Oct 2024 09:43 PM (IST)
Hero Image
विक्की विद्या का वो वाला वीडियो बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन/ फोटो- Jagran Graphic

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2024 में अगर कोई स्टार सबसे ज्यादा फिल्मी पर्दे पर नजर आया, तो वो हैं राजकुमार राव। 10 मई 2024 को उनकी इस साल की पहली फिल्म 'श्रीकांत' बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। 35 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 62.92 करोड़ के आसपास का लाइफटाइम कलेक्शन करके बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता दर्ज करवाई थी।

बिजनेसमैन श्रीकांत बोला के किरदार में उन्होंने जिस तरह से खुद को ढाला, उसकी सभी ने सराहना की। इस फिल्म के बाद वह जाह्नवी के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में दिखाई दिए, जो बुरी तरह फ्लॉप हुई। इस मूवी के बाद आई उनकी फिल्म 'स्त्री-2', जिसमें उनकी जोड़ी श्रद्धा कपूर के साथ दिखी।

हॉरर कॉमेडी फिल्म के साथ ही वह इस साल के बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारे बन गए। मूवी में उनके 'विक्की' के किरदार ने लोगों का खूब दिल जीता। अब एक बार फिर से वह कल 'विक्की' बनकर फिर सिनेमाघरों में लौट रहे हैं।

vicky vidya ka wo vala video

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो-फोटो (IMDB)

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। ये फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी या फिर धंस जाएगी, चलिए देखते हैं क्या कहता है फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन:

यह भी पढ़ें: Vicky Vidya Ka Woh Wala Video की रिलीज से राजकुमार राव को लगा बड़ा झटका, एक्टर के इस करीबी की हुई मौत

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की अब तक बिकी हैं इतनी टिकट

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का डिस्ट्रीब्यूशन रवीना टंडन के हसबैंड अनिल थडानी संभाल रहे हैं। राजकुमार और तृप्ति डिमरी स्टारर इस फिल्म को पूरे इंडिया में टोटल 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग बीते दिन शुरू हुई थी। गुरुवार को शाम तक फिल्म की सिर्फ 13,500 के करीब ही टिकट बिकी थी।

उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म की रात तक में 20 हजार से 25 हजार तक टिकट सोल्ड आउट हो सकती है। राजकुमार राव की फिल्म का टिकट प्राइस 140 से शुरू है और तकरीबन 250 से 300 करोड़ के आसपास है। मूवी को नेशनल चेन में पीवीआर आईनॉक्स, सिनेपॉलिस में रिलीज किया जाएगा। बुक माय शो पर 70 हजार से अधिक लोगों ने विक्की विद्या देखने के लिए अपना इंटरेस्ट दिखाया है।

पहले दिन राजकुमार राव की फिल्म से इतनी कमाई की उम्मीद?

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का बज इस वक्त आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' से अधिक है। इस फिल्म के ट्रेलर और मल्लिका शेरावत की बॉलीवुड में वापसी ने लोगों की उत्सुकता को बनाया हुआ है। ऐसे में एडवांस बुकिंग कलेक्शन को देखते हुए और वर्ड ऑफ माउथ को देखते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले दिन यानी कि शुक्रवार को फिल्म 5 से 6 करोड़ के बीच ओपनिंग कर सकती है।

आपको बता दें कि 'स्त्री 2' के साथ राजकुमार राव ने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ बॉक्स ऑफिस पर पंगा लिया था। अब वह आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Tripti Dimri नहीं, Stree के साथ लीक होने वाला था विक्की का वो वाला वीडियो, 4 हीरोइनों के बाद विद्या हुईं फाइनल