Move to Jagran APP

VVKWWV Box Office: 'सुहागरात की सीडी' ने मचा रखी है तबाही, 7वें दिन 'विक्की विद्या...' ने जमकर छापे नोट

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Box Office Collection) थिएटर्स में फुल कॉमेडी का तड़का लगा रहा है। जिगरा भी राजकुमार की फिल्म के आगे औंधे मुंह गिर गई है। सात दिन के अंदर राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म ने कितना कमाया है जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 17 Oct 2024 09:35 PM (IST)
Hero Image
विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने कमाया इतना। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉमेडी फिल्मों का क्रेज एक्शन से भी ज्यादा देखने को मिल रहा है। इस बात का गवाह साल 2024 में रिलीज हुईं हिट कॉमेडी मूवीज हैं। इस साल सिनेमाघरों में सबसे ज्यादा जिन फिल्मों ने जमकर नोट छापे, उनमें ज्यादातर कॉमेडी फिल्में ही रहीं। स्त्री 2 के बाद अब विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) का कहर जारी है।

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म की टक्कर नेशनल अवॉर्ड विनर आलिया भट्ट की फिल्म (Jigra) से हुई। माना जा रहा था कि शायद जिगरा की वजह से विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का बंटाधार हो जाएगा, लेकिन परिणाम इसके उल्टे आ गए।

एक हफ्ते में ही विक्की विद्या का राज

जिगरा के आगे बॉक्स ऑफिस पर विक्की विद्या का वो वाला वीडियो धमाल मचा रही है। फिल्म नॉन-वीकेंड में भी करोड़ों में कमाई कर रही है। बुधवार को जहां फिल्म ने 1.9 करोड़ कमाए थे, वहीं गुरुवार को भी कलेक्शन ठीक-ठाक रहा है। 

यह भी पढ़ें- VVKWWV Box Office Day 6: विकी-विद्या का वो वाला वीडियो देखने में आया लोगों को मजा, बुधवार को हुई नोटों की बारिश

सातवें दिन जिगरा से ज्यादा किया कारोबार

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्टारर फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर गुरुवार को 1.39 करोड़ रुपये (खबर लिखे जाने तक) का बिजनेस किया है। हालांकि, ये शुरुआती आंकड़े हैं। सही आंकड़े इससे ज्यादा या कम भी हो सकते हैं। बात करें जिगरा की तो इस फिल्म ने तो सातवें दिन करीब 88 लाख रुपये तक ही कमाया है।

View this post on Instagram

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

क्या है फिल्म की कहानी?

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की कहानी सुहागरात की एक सीडी गुम होने पर आधारित है। विक्की और विद्या की इंटीमेट वीडियो गुम होते ही उनकी जिंदगी में हलचल मच जाती है। फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के साथ मल्लिका शेरावत, अश्विनी कलसेकर, टीकू तलसानिया, अर्चना पूरन सिंह और विजय राज ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म का जॉनर कॉमेडी है, जिसकी वजह से लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म के डायलॉग भी लोगों को खूब पसंद आए हैं। 

यह भी पढ़ें- VVKWWV Box Office Day 5: विक्की विद्या के आगे Alia Bhatt की 'जिगरा' हुई फेल, नहीं चला बड़े नामों का जोर