Move to Jagran APP

VVKWWV: 'विक्की विद्या' के सामने नहीं टिक पाई आलिया भट्ट की Jigra, इन 5 कारणों से बनी मस्ट वॉच मूवी

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की लेटेस्ट फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो इन दिनों सिनेमाघरों में जमकर धूम मचा रही है। जिसके चलते बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का शानदार प्रदर्शन जारी है। ऐसे में हम आपको कॉमेडी मूवी की सफलता के 5 मंत्र बताने जा रहे हैं जिसकी वजह से ऑडियंस को ये फिल्म (VVKWWV) पसंद आ रही है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Mon, 14 Oct 2024 12:42 PM (IST)
Hero Image
विक्की विद्या का वो वाला वीडियो मूवी (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Five Reason: रोमांटिक कॉमेडी फिल्में हमेशा से हिंदी सिनेमा में सफलता की चाबी मानी गई हैं। इस कड़ी में नया नाम राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) स्टारर फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का जुड़ रहा है, जो इस वक्त सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती हुई आगे बढ़ रही है। 

रिलीज के ओपनिंग वीकेंड में ही इस मूवी ने आलिया भट्ट की जिगरा (Jigra) को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया है। जिसकी वजह से निर्देशक राज शांडिल्य विक्की विद्या (VVKWWK) सफलता की डगर पर चल पड़ी है। आइए जानते हैं कि वो कौन से 5 कारण हैं जो इस मूवी को सक्सेसफुल बनाते हैं। 

फिल्म की मजेदार कहानी

किसी भी मूवी के लिए उसकी सफलता का सबसे बड़ा मूल मंत्र उसकी कहानी होती है, जोकि विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के लिए एक दम फिट बैठती है। सुहागरात की सीडी के इर्द-गिर्द घूमती इस मूवी की स्टोरी आपको एक पल के लिए बोर नहीं करेगी और कॉमेडी के कॉम्बिनेशन के साथ आपको फुल ऑन एंटरटेनमेंट देगी। 

ये भी पढ़ें- VVKWWV Box Office: आलिया भट्ट की 'जिगरा' पर भारी पड़ी 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो', संडे को हुई बंपर कमाई

फोटो क्रेडिट-X

कॉमेडी पंचलाइन्स का कमाल

एक कॉमेडी फिल्म की खासयित होती है कि उसमें स्टार कास्ट के डायलॉग्स और कॉमिक टाइमिंग ऐसी होनी चाहिए जो, पल भर में ऑडियंस का दिल जीत ले। राजकुमार राव की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में ऐसे संवादों की भरमार है, फिर चाहे वो तृप्ति डिमरी का ठरकुल्ला बोलना हो या फिर मल्लिका शेरावत और विजय राज के मजेदार डायलॉग्स क्यों न हों।

फोटो क्रेडिट-Wakaoo/X

सुहागरात की सीडी का सस्पेंस

रोमांटिक कॉमेडी होने के साथ-साथ आपको विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में सस्पेंस भी देखने को मिलेगा। सुहागरात की एक सीडी का गुम जाना और फिर उसके पीछे सभी फिल्म किरदारों का पूरी तरह से बांवरा हो जाना, अपने आप में बेहद शानदार रहा है। वो सीडी कैसे खोती है और फिर मिलती है या नहीं ये सस्पेंस अंत तक बरकरार रखा गया है। 

फोटो क्रेडिट-Wakaoo/X

डायरेक्शन का कमाल

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का डायरेक्शन कॉमेडी फिल्म बनाने के लिए महारथ हासिल करने वाले निर्देशक राज शांडिल्स ने किया है। इससे पहले वह आयुष्मान खुराना स्टारर ड्रीम गर्ल, ड्रीम गर्ल 2 और जॉन अब्राहम की वेलकम बैक जैसी बेहतरीन कॉमेडी फिल्में बना चुके हैं। इसी आधार पर उनकी लेटेस्ट फिल्म में भी कॉमेडी जॉनर का असली कमाल देखने को मिला है। 

फोटो क्रेडिट-Rajkummar Rao/X

स्टार कास्ट की शानदार एक्टिंग

विक्की के किरदार में राजकुमार राव ने अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ी है। दूसरी तरफ विद्या की भूमिका में तृप्ति डिमरी भी कम नहीं दिखी हैं। इनके अलावा विजय राज और मल्लिका शेरावत की जोड़ी ने भी इस फिल्म में एक्टिंग की शानदार प्रदर्शन लगाई है। इतना ही नहीं मूवी के अन्य कलाकारों ने भी अपने-अपने किरदार में छाप छोड़ी है।

फोटो क्रेडिट- यूट्यूब स्क्रीन शॉट

मालूम हो कि विक्की विद्या का वो वाला वीडियो अब तक रिलीज के पहले 3 दिन में 18 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है, जबकि आलिया भट्ट की जिगरा का कारोबार 16 करोड़ हो गया है। 

ये भी पढ़ें- VVKWWV Box Office Collection Day 1: लोगों को भा गया 'विक्की-विद्या का वो वाला वीडियो', पहले दिन ही लग गई लॉटरी