Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vikram Vedha Day 15 Box Office:15वें दिन ही ऋतिक-सैफ की फिल्म की हालत हुई पतली, कमाई सुन रह जाएंगे हक्के-बक्के

Vikram Vedha Box Office Day 15 collection शुक्रवार को ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा का कलेक्शन बेहद निराशाजनक रहा। फिल्म को रिलीज हुए अब दो हफ्ते हो चुके हैं लेकिन फिल्म अभी भी अपनी लागत से कोसो दूर है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Sat, 15 Oct 2022 10:18 AM (IST)
Hero Image
Vikram Vedha Box Office Day 15 collection, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Vikram Vedha Box Office Day 15 collection: 30 सितंबर को रिलीज हुई ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा की हालत अब दिन-ब-दिन पतली होती जा रही है। फिल्म ने शुरुआत के कुछ दिनों में ठीक-ठाक कमाई की, जिसे देखकर लगा फिल्म का बिजनेस औसत से ऊपर ही होगा। हालांकि,अब जो आंकड़े सामने आ रहे हैं, उसे देखकर लग रहा है कि विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस पर बस कुछ दिनों की मेहमान है। शुक्रवार को तो फिल्म की हालत और भी खराब होती नजर आई।

शुक्रवार का कलेक्शन

विक्रम वेधा ने बीते दिन यानी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर अपने 15 दिन पूरे कर लिए। इसके साथ ही फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी अपने निचले स्तर पर पहुंच गया। 10.58 करोड़ के साथ ओपनिंग करने वाली विक्रम वेधा ने पहले हफ्ते में अच्छा कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म ने दोनों वीकेंड का भी फायदा उठाया और अपनी लागत निकालने की पूरी कोशिश की, लेकिन पिछले कुछ दिनों से फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार, गुरुवार को विक्रम वेधा ने लगभग 1.08 करोड़ का घरेलू बिजनेस किया था। जबकि शुक्रवार को कलेक्शन  में 50 प्रतिशत तक की गिरावट देखने को मिली और इसके साथ ही फिल्म ने 50 से 55 लाख के बीच का बिजनेस किया। विक्रम वेधा की अब तक की कमाई, 

पहला दिन- Rs. 10.58 cr

दूसरा दिन- Rs. 12.51 cr

तीसरे दिन- Rs. 13.85 cr

चौथा दिन-  Rs. 5.39 cr

पांचवा दिन-   Rs. 5.77 cr

छठवां दिन-   Rs. 7.21 cr

सातवां दिन-  Rs. 3.26 cr

आठवां दिन-  Rs. 2.54 cr

नौवां दिन-     Rs. 3.94 cr

दसवां दिन-   Rs. 3.96  cr

ग्यारहवां दिन- Rs. 1.47 cr

बारहवां दिन-  Rs.  1.29 cr

तेरहवां दिन-  Rs.  1.03 cr

चौदहवां दिन- Rs.  1.08 cr

पंद्रहवां दिन-  Rs.  0.50 cr

कुल कमाई~  Rs.  74.38 cr

विक्रम वेधा के स्टार कास्ट की बात करें तो ऋतिक और सैफ के अलावा राधिका आप्टे भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं। विक्रम वेधा, पुष्कर और गायत्री के डायरेक्शन में बनी इसी नाम की तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में थे।