Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vikram Vedha Day 9 Box Office:ऋतिक-सैफ का स्टारडम हुआ फुस्स, दूसरे शनिवार फिल्म की हालत खस्ता, कमाए इतने करोड़

Vikram Vedha Day 9 Box Office Collection शुक्रवार को अब तक की सबसे कम कमाई करने के बाद विक्रम वेधा ने दूसरे शनिवार को कलेक्शन के मामले में कुछ बढ़ोत्तरी दिखाई है। हालांकि फिल्म अपनी लागत निकालने में अभी भी बहुत पीछे है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Sun, 09 Oct 2022 08:06 AM (IST)
Hero Image
Vikram Vedha Day 9 Box Office Collection, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन।  ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगातार प्रोड्यूसरों का ब्लड प्रेशर बढ़ाए जा रहा है। 30 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने अच्छी शुरुआत की और आते ही 10 करोड़ की कमाई कर ली। हालांकि, चौथे दिन से ही विक्रम वेधा की रफ्तार धीमी होने लगी। एक हफ्ते हो चुके हैं और फिल्म कुछ खास कमाल दिखा पाने में नकामयाब साबित हो रही है। अब विक्रम वेधा के दूसरे शनिवार का कलेक्शन भी सामने आ गया है, जो बॉक्स ऑफिस से फिल्म की जल्द छुट्टी की ओर इशारा कर रहा है।

शनिवार को विक्रम वेधा ने कमाए इतने करोड़

विक्रम वेधा ने पहले दिन 10.58 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की। इसके बाद फिल्म की कमाई में कई बार गिरावट देखने को मिली, लेकिन विजयदशमी के मौके पर फिल्म ने फेस्टिवल का पूरा-पूरा फायदा उठाया और छलांग लगाते हुए अपना कलेक्शन एक बार फिर संभाल लिया। हालांकि, लगातार पिछले दो दिनों से विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस पर फिसलती जा रही है। शुक्रवार को तो फिल्म कमाई के मामले में अपने निचले स्तर पर पहुंच गई और दो हफ्ते में सबसे कम कलेक्शन किया। वहीं, शनिवार को विक्रम वेधा के कलेक्शन में कुछ बढ़ोत्तरी हुई, लेकिन यह फिल्म को हिट बनाने के लिए काफी नहीं है।

फिल्म का नेट कलेक्शन

ऋतिक-सैफ स्टारर इस फिल्म ने अपने नौवें दिन यानी 8 अक्टूबर को  3.75 करोड़ से 4.05 करोड़ के बीच का नेट कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 65.04 करोड़ हो गया है। विक्रम वेधा का भारत में 9 दिनों का कुल कलेक्शन कुछ इस तरह है,

पहला दिन- Rs. 10.58 cr

दूसरा दिन- Rs. 12.51 cr

तीसरे दिन- Rs. 13.85 cr

चौथा दिन-  Rs.  5.39 cr

पांचवा दिन- Rs. 5.77 cr

छठवां दिन- Rs. 7.21 cr

सातवां दिन- Rs. 3.26 cr

आठवां दिन- Rs. 2.54 cr

नौवां दिन-   Rs. 3.94 cr

कुल कमाई~ Rs. 65.04 cr

विक्रम वेधा के स्टार कास्ट की बात करें तो ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के अलावा इस फिल्म राधिका आप्टे भी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन पुष्कर-गायत्री की जोड़ी ने किया है।  

यह भी पढ़ें- Adipurush की फजीहत के बाद बचाव में उतरे मनोज मुंतशिर, बोले- 1 फीसदी भी रामायण से अलग नहीं है हमारी फिल्म

World Post Day 2022: इन फिल्मों ने बताया था चिट्ठियों का महत्व, नाम सुन याद आ जाएगा बीता जमाना