Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika Padukone के मैटरनिटी फोटोशूट पर दिल हारे विन डीजल, एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरों पर यू लुटाया प्यार

बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बस कुछ ही दिनों में मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में मैटरनिटी फोटोशूट कराया जिसकी तस्वीरें सामने आते ही उसे वायरल होने में जरा भी देर न लगी। दीपिका के मैटरनिटी शूट पर कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी लेकिन इन सबमें सबसे हटके कमेंट हॉलीवुड स्टार विन डीजल का है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 03 Sep 2024 08:05 PM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण के मैटरनिटी शूट पर विन डीजल का कमेंट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कुछ ही दिनों में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। एक्ट्रेस ने हाल ही में मैटरनिटी शूट की स्टनिंग तस्वीरें शेयर कीं, जिसे देखते ही फैंस के साथ ही सेलेब्स ने भी उस पर प्यार लुटाया।

दीपिका और रणवीर का मैटरनिटी शूट इस वक्त एंटरटेनमेंट जगत की टॉप न्यूज में शामिल है। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर भर-भरकर बधाई मिल रही है। इस बीच हॉलीवुड स्टार विन डीजल (Vin Diesel) के कमेंट ने लोगों का ध्यान खींचा है।

विन डीजल के कमेंट ने खींचा ध्यान

विन डीजल के साथ दीपिका ने 'एक्सएक्सएक्स: द जेंडर केज' में काम किया था। तब से ही इनकी दोस्ती काफी अच्छी है। अब जब दीपिका ने मैटरनिटी शूट की तस्वीरें शेयर की हैं, तब विन डीजल ने अपने को-स्टार की तस्वीर पर ऐसा कमेंट किया है, जिस पर लोग दिल हार बैठे हैं। 

यह भी पढ़ें: जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी Deepika Padukone? मैटरनिटी फोटोशूट देखकर चौंक गए फैंस

View this post on Instagram

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

विन ने दीपिका के मैटरनिटी शूट पर हाथ जोड़कर इमोजी बनाई है। इस क्यूट कमेंट को कई लोगों ने लाइक किया है। वहीं, विन के अलावा दीपिका को प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी सहित और सेलेब्स ने विश किया है।

इस दिन होगी दीपिका की डिलीवरी?

ऐसी चर्चा है कि दीपिका पादुकोण की 28 सितंबर को डिलीवरी होगी। गौर करने वाली बात है कि इस दिन उनके एक्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का बर्थडे भी है। बहरहाल, जब से ये खबर सामने आई है, तब से फैंस ने एक्ट्रेस की डिलीवरी के लिए बेताबी दिखाई है। बता दें कि बच्चे के जन्म के बाद दीपिका 2025 तक मैटरनिटी लीव पर होंगी।

यह भी पढ़ें: डिलीवरी से कुछ ही दिन पहले Deepika Padukone ने कराया मैटरनिटी शूट, रणवीर की बाहों में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप