Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yodha Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाने को तैयार 'योद्धा', एडवांस बुकिंग में बेच लिए इतने टिकट

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म योद्धा (Yodha) रिलीज होने के नजदीक पहुंच गई है। रिलीज डेट में काफी फेरबदल के बाद फिल्म आखिरकार थिएटर्स में दस्तक देने जा रही है। रिलीज से पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए मंगलवार 12 मार्च को टिकट काउंटर खोल दिए गए। वहीं अब तक फिल्म ने ठीक- ठाक कमाई भी कर ली है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 13 Mar 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाने को तैयार 'योद्धा', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म योद्धा (Yodha) रिलीज होने के लिए कमर कस चुकी है। फिल्म की एडवांस बुकिंग (Yodha Advance Booking) के लिए हाल ही में टिकट विंडो खोले गए है। योद्धा शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। मेकर्स ने एडवांस बुकिंग के लिए फिल्म को चार दिनों का मौका दिया है। आइए जानते हैं, अब तक योद्धा ने कितनी कमाई कर ली है।

शेरशाह और मिशन मजनू के बाद योद्धा में एक बार फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन करते हुए नजर आएंगे। एक्टर इन दिनों जोर- शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Yodha Trailer: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' का नया पोस्टर जारी, ट्रेलर रिलीज डेट का भी हुआ एलान

बुकिंग के लिए खुली टिकट खिड़की

योद्धा काफी इंतजार के बाद थिएटर्स में दस्तक देने जा रही है। अब तक फिल्म की रिलीज डेट में कई बार बदलाव किया जा चुका है। ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म होने वाला है। फिल्म की एडवांस बुकिंग 12 मार्च से शुरू हुए है।

योद्धा ने किया कितना बिजनेस ?

भारत में योद्धा के लिए लगभग 204 स्क्रीन्स रखे गए है सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, योद्धा ने पहले दिन के लिए एडवांस बुकिंग में 7098 टिकट बेच ली है। इसके साथ ही फिल्म ने लगभग 14.10 लाख की ग्रॉस कमाई कर ली है। इनमें हिंदी के साथ बाकी सभी भाषाएं शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Sidharth-Kiara Love Story: 'शेरशाह' की लाइन बोलकर जीता था दिल, छिप-छिप कर मिलने से शादी तक, फिल्मी है ये लव स्टोरी

कब रिलीज होगी फिल्म ?

योद्धा की रिलीज मे काफी फेरबदल करने के बाद अब इसे 15 मार्च, 2024 को रिलीज किया जा रहा है। वहीं, फिल्म पहले 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। योद्धा का डायरेक्शन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है। वहीं, करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी (Disha Patani) और राशि खन्ना (Raashi Khanna) भी अहम किरदारों में शामिल है। फिल्म में प्लेन हाईजैक की कहानी दिखाई गई है।