Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yodha Day 7 Box Office Collection: 'शैतान' के आगे 'योद्धा' ने टेके घुटने, एक हफ्ते में फिल्म ने किया इतना बिजनेस

Yodha Box Office पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। Sidharth Malhotra स्टारर फिल्म में दिशा पाटनी ने अपना विलेन अवतार दिखाया है। राशि खन्ना के साथ सिद्धार्थ की जोड़ी भी खूब जमी। पुष्कर ओझा और सागर आम्ब्रे के निर्देशन में बनी फिल्म ने सात दिन में अच्छा-खासा बिजनेस किया है। फिल्म ने गुरुवार को कितना कारोबार किया है जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 22 Mar 2024 08:07 AM (IST)
Hero Image
योद्धा ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कारोबार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Yodha Box Office Collection Day 7: सिद्धार्थ मल्होत्रा की हालिया फिल्म 'योद्धा' पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले वीकेंड पर धांसू कलेक्शन किया था, लेकिन वीकडेज में फिल्म अजय देवगन की 'शैतान' (Shaitaan) को टक्कर दे पाने में असफल रही।

पुष्कर ओझा और सागर आम्ब्रे के निर्देशन में बनी 'योद्धा' को क्रिटिक्स और ऑडियंस से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। लोगों ने सिद्धार्थ को योद्धा के रूप में फिर से पसंद किया है। फिल्म ने पहले दिन 4 करोड़ से खाता खोला था, लेकिन शनिवार और रविवार को कारोबार ने स्पीड पकड़ी थी। मगर अब फिल्म का कारोबार फिर से गुलाटी मार रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर कैसा है योद्धा का हाल?

'योद्धा' की कमाई का ग्राफ दिन-ब-दिन नीचे गिर रहा है। एक हफ्ते हो गए हैं और अभी यह फिल्म 50 करोड़ के करीब भी नहीं पहुंच पाई है। सोमवार से फिल्म का कारोबार 2 करोड़ से उठ ही नहीं पा रहा है। बुधवार को भी इसने 2 करोड़ का बिजनेस ही किया था। हालांकि, गुरुवार को कमाई फिर से गिरी है।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, 'योद्धा' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर गुरुवार को सिर्फ 1.85 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। हालांकि, सही आंकड़े इससे ज्यादा या कम भी हो सकते हैं। दूसरी ओर, 'शैतान' ने दूसरे गुरुवार को 2 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया।

पहला दिन 4.1 करोड़
दूसरा दिन 5.75 करोड़
तीसरा दिन 7 करोड़
चौथा दिन 2.15 करोड़
पांचवा दिन 2.25 करोड़
छठा दिन 2.1 करोड़
सातवां दिन 1.85 करोड़
लाइफटाइम कलेक्शन 25.20 करोड़

यह भी पढ़ें- Yodha: प्लेन के छोटे से टॉयलेट में कैसे शूट हुआ था Sidharth Malhotra का फाइट सीन, एक्टर ने दिखाया BTS वीडियो

क्या है योद्धा की कहानी?

स्टारर 'योद्धा' एक ऐसे सैनिक की कहानी है, जो अपने देश को आतंकवादियों से बचाने के लिए खुद की जान भी जोखिम में डाल देता है। फिल्म की कहानी प्लेन हाईजैक से शुरू होती है और आखिर में क्रैश तक की नौबत आती है, लेकिन अरुण (सिद्धार्थ) अपने जज्बे से हजारों लोगों की जान बचा लेते हैं। फिल्म में सिद्धार्थ के साथ राशि खन्ना (Raashii Khanna) और दिशा पाटनी (Disha Patani) मुख्य भूमिका में हैं। 

यह भी पढ़ें- Yodha Review: घिसे-पिटे विषय पर लिखी बेदम कहानी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिखाया एक्शन का दम