Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yodha Box Office Day 6: आखिरकार 'योद्धा' ने ली राहत भरी सांस, बुधवार को अचानक बढ़ा इतना बिजनेस

Sidharth Malhotra की फिल्म योद्धा को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा होने वाला है। दिशा पाटनी और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर इस फिल्म का वीकेंड के बाद दो दिन सोमवार और मंगलवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर बिजनेस डामाडोल हो गया था। हालांकि अब बुधवार को योद्धा ने एक राहत भरी सांस ली है क्योंकि फिल्म के कलेक्शन में उछाल आया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 21 Mar 2024 08:18 AM (IST)
Hero Image
बुधवार को 'योद्धा' के कलेक्शन में भारी उछाल / फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी की फिल्म 'योद्धा' की शुरुआत काफी धीमी हुई थी। सागर आंबरे और पुष्कर ओझा के निर्देशन में बनी इस देशभक्ति फिल्म को रिलीज हुए कल एक हफ्ता पूरा हो जाएगा। योद्धा ने पहले दिन लगभग 4.1 करोड़ से शुरुआत की थी, जिसे देखते हुए यही लग रहा था कि ये मूवी जल्द ही अपना दम तोड़ सकती है।

शैतान की मौजूदगी में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की मूवी को एक मौका नहीं मिल रहा था कि ये फिल्म अच्छा बिजनेस कर सके। अब हाल ही में फिल्म योद्धा ने शैतान को ये बता दिया है कि वह इतनी जल्दी बॉक्स ऑफिस के खेल में पस्त नहीं होने वाला है। बुधवार को योद्धा के कलेक्शन में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अचानक ही काफी उछाल देखने को मिला।

योद्धा ने बुधवार को कर डाली इतनी कमाई

सिद्धार्थ मल्होत्रा-दिशा पाटनी (Disha Patani) और राशि खन्ना स्टारर योद्धा( Yodha Box Office) का पहला वीकेंड घरेलू बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बीता, लेकिन जल्द ही फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस जिस तरह डामाडोल हुआ उसे देखकर एक्टर्स के फैंस काफी निराश हो गए।

यह भी पढ़ें: Yodha Box Office Day 5: मंगलवार को भारी हुआ 'योद्धा' का मंगल, बॉक्स ऑफिस पर भटकने को मजबूर सिद्धार्थ की फिल्म

सोमवार और मंगलवार दो दिन 'योद्धा' का बिजनेस लगातार गिरा, लेकिन बुधवार को अचानक ही इसमें बढ़ोतरी हुई। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार को 2.25 करोड़ के आसपास का डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन करने वाली योद्धा ने बुधवार को डबल यानी कि 4.29 करोड़ का सिंगल डे बिजनेस किया।

योद्धा के छह दिनों का कलेक्शन 

  • पहला दिन- 4.1 करोड़ रुपए

  • दूसरा दिन-  5.75 करोड़ रुपए
  • तीसरा दिन- 7 Cr करोड़ रुपए
  • चौथा दिन -  2.15 करोड़ रुपए
  • पांचवा दिन-  2.25 करोड़ रुपए 
  • छठा दिन - 4.29 करोड़ रुपए 
  • इंडिया टोटल कलेक्शन - 25.54 करोड़ रुपए 

घरेलू बॉक्स ऑफिस में छह दिन में योद्धा ने कमाए इतने करोड़

सिद्धार्थ मल्होत्रा की पेट्रोटिक फिल्म 'योद्धा' के मेकर्स ने बुधवार को जिस तरह से फिल्म के कलेक्शन में उछाल आया है, उसके बाद राहत की सांस जरूर भरी होगी। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक टोटल 25.54 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। जो सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टारडम को देखते हुए फिलहाल काफी कम है।

वर्ल्डवाइड भी फिल्म की गति धीमी है और अब तक दुनियाभर में योद्धा महज 31.12 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई है। वर्किंग डे बुधवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म का कलेक्शन बढ़ने के बाद मेकर्स के अंदर एक उम्मीद की किरण जागी है।

यह भी पढ़ें: Yodha Collection Day 4: 'शैतान' के आगे परेशान हुई सिद्धार्थ की 'योद्धा', सोमवार को बिजनेस करना हुआ मुश्किल