Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yudhra Box Office Collection: 'स्त्री' के आतंक के बीच 'युध्रा' का एक्शन, ओपनिंग डे पर कमाई का जबरदस्त पंच

Yudhra Box Office Day 1 गली ब्वॉय मूवी के एमसी शेर किरदार से अपनी खास पहचान बनाने वाले अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की लेटेस्ट फिल्म युध्रा आज से बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। एक एक्शन थ्रिलर के तौर पर इस मूवी को लेकर खूब हाइप देखने को मिल रहा है। ऐसे में आइए जानते हैं कि रिलीज के पहले दिन युध्रा ने कितनी कमाई की है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 20 Sep 2024 09:37 PM (IST)
Hero Image
युध्रा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Yudhra Box Office Collection Day 1: शुक्रवार का दिन आ गया है और सिनेमाघरों में एक नई फिल्म की एंट्री हो चुकी है। इस बार बारी एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की मोस्ट अवेटेड मूवी योध्रा की है, जो फाइनली लंबे इंतजार के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। इस मूवी में सिद्धांत का एक्शन अवतार देखने को मिला है, जिसकी झलक ट्रेलर में पहले ही देखने को मिल गई है।

ऐसे में अब ये चर्चा तेज हो गई है कि बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 (Stree 2 Box Office) की सुनामी के बीच युध्रा ने किस तरह से एंट्री मारी है। आइए इस लेख में डिटेल्स में जानते हैं। 

ओपनिंग डे पर कैसा रहा युध्रा का प्रदर्शन

पिछले 36 दिनों से कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 का दबदबा रहा है। इस दौरान कई मूवीज आईं और गईं, लेकिन ओपनिंग डे पर कमाल का प्रदर्शन करने में नाकाम रहीं। लेकिन अब ऐसा लगता है कि निर्देशक रवि उध्यावर की एक्शन थ्रिलर का जादू फैंस के ऊपर चल गया है और पहले दिन युध्रा ने शानदार कारोबार कर डाला है। 

ये भी पढ़ें- Yudhra Review: एक्शन दमदार कहानी बेकार, 'युध्रा' में Siddhanth Chaturvedi का चमकता किरदार

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के आधार पर सिद्धांत चतुर्वेदी की इस मूवी ने ओपनिंग डे पर 4.50 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन कर लिया है, जो एक्टर के स्टारडम के हिसाब से काफी प्रभावशाली माना जा रहा है। हालांकि, इन आंकड़ों में फेरबदल होने की पूरी उम्मीद है। 

युध्रा ने बदले समीकरण

सिद्धांत चतुर्वेदी की युध्रा से पहले दो सोलो मूवी रिलीज हुई हैं, जिनके नाम बंटी और बबली 2 और फोन भूत हैं। उनके पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों पर एक नजर डालते हैं। 

       फिल्म     ओपनिंग डे कलेक्शन
    बंटी और बबली 2        2.05 करोड़
    फोन भूत        2.60 करोड़
      युध्रा         4.50 करोड़

इन आंकड़ों को देख ये कहा जा सकता है कि युध्रा सिद्धांत के करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। 

ये भी पढ़ें- Tripti Dimri के कहने पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने खाए पनीर मोमोज, एक्टर बोले- 'भाई साहब, ये क्या है?'