Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Day 13: 100 करोड़ से इतनी दूर है विक्की-सारा की फिल्म, जानिए बुधवार की कमाई

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Day 13 विक्की और सारा स्टारर फिल्म जरा हटके जरा बचके दमदार बिजनेस कर रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जहां ये 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है तो वहीं दुनियाभर में ये 100 करोड़ के नजदीक पहुंच चुकी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 15 Jun 2023 08:12 AM (IST)
Hero Image
Zara Hatke Zara Bachke Box Office Day 13 Vicky Kaushal Sara Ali Khan Starrer Ready to Enter in 100 Crore/IMDB

नई दिल्ली, जेएनएन। Zara Hatke Zara Bachke Box Office Day 13 Collection: विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके, जरा बचके' ऑडियंस को बेहद पसंद आ रही है। इस फिल्म में दोनों स्टार्स की जोड़ी बड़े पर्दे पर पहली बार फैंस को देखने को मिली है।

लक्ष्मण उतेरकर के निर्देशन में बनी ये एक पारिवारिक फिल्म है, जिसे बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। इंडियन बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ दुनियाभर में ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। वर्ल्डवाइड ये फिल्म 100 करोड़ के बेहद नजदीक पहुंच चुकी है। बुधवार को फिल्म ने टोटल कितनी कमाई की है, यहां पर पढ़िए पूरी रिपोर्ट।

विक्की-सारा की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

विक्की और सारा की मिडिल क्लास परिवार पर 'जरा हटके, जरा बचके' आधारित ये फिल्म शुरुआत से ही काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। इस फिल्म की ओपनिंग 5.49 करोड़ के साथ हुई थी। 13 दिनों में विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर इस फिल्म को ऑडियंस का काफी प्यार मिला है।

इस फिल्म ने बुधवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस 2.24 करोड़ की सिंगल डे कमाई की है। हालांकि, मंगलवार के मुकाबले फिल्म के कलेक्शन पर थोड़ा असर जरूर पड़ा है। फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक टोटल 61.01 करोड़ का टोटल कलेक्शन किया है, जबकि ग्रॉस इंडिया में फिल्म ने 69 करोड़ कमा लिए है।

दुनियाभर में 100 करोड़ की तरफ तेजी से बढ़ी विक्की-सारा की फिल्म

विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'जरा हटके, जरा बचके' न सिर्फ इंडिया में, बल्कि दुनियाभर में भी काफी अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म ने दुनियाभर में अब तक 77.9 करोड़ का टोटल कारोबार किया है।

वीकडेज पर फिल्म की कमाई में भले ही गिरावट आ रही हो, लेकिन वीकेंड पर फिल्म की कमाई में वीकेंड पर जिस तरह से उछाल आ रहा है, उसे देखते हुए ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि वीकेंड पर 'जरा हटके, जरा बचके' जिस तरह से कमाई कर रही है, ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा दुनियाभर में पार कर सकती है।आपको बता दें कि इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की स्टारकास्ट ने हाल ही में मुंबई में फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी थी, जिसमें फिल्म की स्टारकास्ट के अलावा अन्य स्टार्स भी शामिल हुए थे।