Move to Jagran APP

Adele हुईं गंभीर बीमारी का शिकार, ग्रैमी विनर सिंगर ने बयां किया सुनने की क्षमता खोने का दर्द

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर एडेल (Adele) को भला कौन नहीं जानता। लेकिन इस वक्त 16 बार ग्रैमी अवॉर्डस अपने नाम करने वालीं गायिका को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल ही में उन्होंने अपनी एक गंभीर बीमारी का खुलासा किया है और बताया है कि वह कान के एक दर्दनाक संक्रमण से जूझ रही हैं जिसकी वजह से उनकी सुनने की क्षमता भी चली गई है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Mon, 28 Oct 2024 08:28 PM (IST)
Hero Image
इंग्लिश गायिका एडेल को हुई गंभीर बीमारी (Photo Credit-X)
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड सिनेमा का कोई न कोई सितारा आए दिन चर्चा का विषय बना रहता है। मौजूदा समय में मशहूर इंग्लिश गायिका एडेल (Adele) का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। जिसकी वजह 36 वर्षीय हॉलीवुड सिंगर को एक गंभीर बीमारी का शिकार होना है।

हाल ही में एक इवेंट के दौरान एडेल ने अपने बाएं कान के दर्दनाक संक्रमण को लेकर खुलासा किया और बताया है कि वह बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। आइए जानते हैं कि वह एडेल को ये समस्या कैसे हुई और फिलहाल वह किस तरह से सर्वाइव कर रही हैं। 

एडेल को हुई गंभीर बीमारी 

हाल ही में एडेल ने लॉस वेगास में आयोजित वेगास रेजीडेंसी कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने के दौरान अपनी इस गंभीर बीमारी के बारे में खुलकर बात की है। जिसकी वजह से वह आंशिक रूप से बहरी हो गई हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपना दर्द भी बयां किया है। सिंगर ने कहा है-

ये भी पढ़ें- Divya Bharti के 'सात समंदर पार' गाने का है इस इंग्लिश सॉन्ग से कनेक्शन, 37 साल पुराना वीडियो आपको भी चौंका देगा!

एक दुर्लभ जल-जनित बैक्टीरिया के कारण मेरे कान में सीरियल इन्फेक्शन हुआ है। जिसका इलाज करना बेहद मुश्किल है। ये मेरे लिए सबसे दर्दनाक समस्याओं में से एक है। प्रसव से ज्यादा समस्या इस संक्रमण के चलते मुझे हो रही है। मैं इससे इतना तंग आ गई हूं कि कभी-कभी मेरा मन करता है कि कान को काट दूं। बीते दिनों से मैं गलत एंटीबायोटिक्स ले रही थी। अब डॉक्टर्स ने इनमें बदलाव किया है, जिससे मुझे दर्द से थोड़ी निजात मिली है। लेकिन मैं अपने बाएं कान से सुनने की झमता को खो बैठी हूं। 

इस तरह से वेगास रेजीडेंस के दौरान एडेल ने अपनी आपबीती सुनाई है। सिंगर के इस खुलासे के बाद मनोरंजन जगत में सुर्खियां तेज हो गई हैं और फैंस जल्द से जल्द उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। बता दें कि एडेल शादीशुदा हैं और उनके पति का नाम साइमन कोनेकी है, जोकि एक पेशेवर बिजनेसमैन हैं।

सेलीन डयोन को देख इमोशनल हुईं एडेल

इस खास कार्यक्रम के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें अपनी परफॉर्मेंस को बीच में रोकते हुए दिग्गज गायिका सेलीन डायोन से मिलती दिखीं। इस दौरान एडेल भावुक हो गईं और अपने आंसूओं को नहीं रोक पाईं।

ये वीडियो देख आपका भी दिल पिघल जाएगा। बता दें कि एडेल ने अपने शानदार सिंगिंग करियर में 16 बार ग्रैमी पुरस्कारों को जीतने में सफलता हासिल की है।

ये भी पढ़ें- Hollywood सुपरहीरो की आवाज बन चुके हैं ये बॉलीवुड सितारे, इस एक्टर का पूरी फिल्म में था सिर्फ एक डायलॉग