Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

51 साल की उम्र में एक्ट्रेस Cameron Diaz दूसरी बार बनीं मां, बोलीं- 'हमारा बच्चा बहुत प्यारा है'

कैमरून डियाज (Cameron Diaz) 51 साल की उम्र में एक बार फिर मां बन गई हैं। कैमरून डियाज (Cameron Diaz) के घर नन्हीं खुशियां आईं हैं। जी हां कैमरून फिर से मां बनीं हैं। कैमरून डियाज और पति बेनजी मैडेन ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है। इस कपल ने अपने पोस्ट में साफ कह दिया है कि वह बच्चे का चेहरा नहीं दिखाएंगे।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 24 Mar 2024 08:20 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस कैमरून डियाज बनीं मां (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक जहां पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला ( Sidhu Moose Wala) की मां चरण कौर ने 58 की उम्र में बेटे को जन्म दिया। तो वहीं अब एक हॉलीवुड एक्ट्रेस के मां बनने की खबर सामने आ रही हैं।

इस एक्ट्रेस ने भी 50 साल के बाद बच्चे को जन्म दिया है, जो बेहद खास है। हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कैमरून डियाज (Cameron Diaz) के घर नन्हीं खुशियां आईं हैं। जी हां, कैमरून फिर से मां बनीं हैं।

यह भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर हॉस्पिटल में एडमिट, 58 की उम्र में दूसरी बार देंगी बच्चे को जन्म?

कैमरून डियाज दूसरी बार बनीं मां

1994 की फिल्म द मास्क के लिए पसंद की जाने वाली कैमरून डियाज  (Cameron Diaz) 51 साल की उम्र में एक बार फिर मां बन गई हैं। हॉलीवुड अभिनेता ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को इसकी जानकारी दी है। कैमरून डियाज और पति बेनजी मैडेन ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- हम अपने बेटे कार्डिनल मैडेन के जन्म की घोषणा करते हुए धन्य और उत्साहित हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Benji Madden (@benjaminmadden)

वह अद्भुत है और हम सभी बहुत खुश हैं कि वह यहां है। बच्चों की सुरक्षा के लिए हम कोई भी तस्वीर पोस्ट नहीं करेंगे, लेकिन वह वास्तव में बहुत प्यारा है।  हम बहुत धन्य और आभारी महसूस कर रहे हैं। हमारे परिवार की ओर से आपके लिए बहुत सारा प्यार भेज रहे हैं।

पांच साल पहले बेटी के पेरेंट्स बने थे

बता दें, कैमरून और बेनजी ने बेटी रैडिक्स के माता-पिता भी हैं, जिसका जन्म 30 दिसंबर 2019 को हुआ था। प्राइवेसी के चलते उन्होंने आज तक अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर नहीं की है। 

यह भी पढ़ें- कभी देखी है तलाक की अंगूठी? एक्ट्रेस एमिली रताजकोस्की ने सेट किया नया ट्रेंड, बताया कहां से मिला ये नायाब आइडिया