Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

A Simple Favor 2: एना केंड्रिक और ब्लेक लाइवली की फिल्म के सीक्वल का एलान, 6 साल बाद हो रही वापसी

A Simple Favor 2 अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिल्म में ब्लेक लाइवली और एना केंड्रिक मुख्य भूमिकाओं में नजर आती हैं। फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म सफल रही थी और दुनियाभर में अच्छी कमाई की थी। ब्लेक लाइवली हॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। ब्लेक टेलर स्विफ्ट के म्यूजिक वीडियो से निर्देशन में भी पारी शुरू कर चुकी हैं।

By Jagran News Edited By: Manoj Vashisth Updated: Thu, 28 Mar 2024 06:07 PM (IST)
Hero Image
अ सिम्पल फेवर में नजर आएंगी ब्लेक लाइवली और एना केंड्रिक। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमेजन एमजीएम स्टूडियोज ने 2018 की हिट फिल्म अ सिम्पल फेवर (A Simple Favor) के दूसरे भाग की घोषणा की है। फिल्म में एना केंड्रिक, ब्लेक लाइवली, हेनरी गोल्डिंग, एंड्रू रैनल्स और बशीर सलाहुद्दीन प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे, जबकि पॉल फीग निर्देशन कर रहे हैं। पॉल ने पहले भाग को भी निर्देशित किया था। 

अ सिम्पल फेवर बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी और क्रिटिक्स ने भी फिल्म को सराहा था। दुनियाभर में फिल्म ने 97 मिलियन डॉलर (लगभग 800 करोड़ रुपये) का कारोबार किया था। डार्सी बेल के किरदारों को जेसिका शॉरजर ने स्क्रीनप्ले में ढाला था। 

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म में एना स्टेफनी स्मोदर्स का किरदार निभाती हैं, जबकि लाइवली का किरदार एमिली नेल्सन का है। दूसरे भाग में एमिली की शादी दिखाई जाएगी, जो इटली के एक अमीर बिजनेसमैन से कैपरी में हो रही है। हालांकि, इसमें ट्विस्ट आएगा। शादी में जगमगाते मेहमानों के साथ एक कत्ल और धोखे की भी तैयारी है। फिल्म की शूटिंग गर्मियों के बाद शुरू होगी और प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: क्या टाइटैनिक एक्टर Leonardo DiCaprio ने कर ली सगाई, गर्लफ्रेंड संग वायरल हुई ये तस्वीर

कौन हैं एना केंड्रिक और ब्लेक लाइवली?

एना केंड्रिक ऑस्कर नॉमिनेटेड एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं। साथ ही न्यूयॉर्क टाइम्स की बेस्ट सेलिंग लेखिका भी हैं। नेटफ्लिक्स की फिल्म वुमन ऑफ द आवर से वो निर्देशकीय पारी शुरू कर रही हैं। इस फिल्म का निर्माण करने के साथ वो मुख्य भूमिका में भी हैं। 

ब्लेक लाइवली हॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी अदाकारी का दम दिखा चुकी हैं, जिसमें सबसे चर्चित द एज ऑफ एडेलीन है।

यह भी पढ़ें: The First Omen Audience Review- लॉस एंजिलिस स्क्रीनिंग में छाई 'द फर्स्ट ओमन', Nell Tiger Free को मिलीं तारीफें

इस फिल्म में ब्लेक ने ऐसी महिला का किरदार निभाया था, जिसकी उम्र बढ़ना रुक गई है। कहानी में मोड़ तब आता है, जब उसे पता चलता है कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के पिता की गर्लफ्रेंड रह चुकी है। नवम्बर 2021 में ब्लेक ने टेलर स्विफ्ट के म्यूजिक वीडियो आइ बेट यू थिंक अबाउट मी से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था।