Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिनेमा के बाद ऑनलाइन रिलीज होगी 'Dune: Part Two', तारीख का हुआ खुलासा

टिमोथी चालमेट जेंडाया रेबेका फर्ग्यूसन स्टारर फिल्म ड्यून पार्ट टू एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है।  ड्यून पार्ट टू 2   ( Dune Part Two ) के फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है जिसने इस मूवी को सिनेमाघरों में नहीं देखा है वो इसे ओटीटी पर बेहद आराम से देख सकते हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 15 May 2024 04:17 PM (IST)
Hero Image
Dune: Part Two OTT platform (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड के जाने माने निर्देशक डेनिस विलेन्यूवे की फिल्म 'ड्यून: पार्ट टू 2' को लेकर छाए हुए हैं। ये फिल्म महाकाव्य विज्ञान पर बनी हुई है। जो पर्दे पर मार्च में रिलीज हुई थी। दर्शकों ने पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट को भी खूब प्यार दिया था।

अब 'ड्यून: पार्ट टू 2'  (Dune: Part Two) के फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है, जिसने इस मूवी को सिनेमाघरों में नहीं देखा है वो इसे ओटीटी पर बेहद आराम से देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Dune 2 Worldwide Box Office Day 13: 'ड्यून 2' के तूफान में उड़ा बॉक्स ऑफिस, हर रिकॉर्ड तोड़ने पर आमादा फिल्म

इस दिन होगी रिलीज

महाकाव्य विज्ञान पर बनी  'ड्यून: पार्ट टू 2'  (Dune: Part Two)  21 मई को मैक्स पर स्ट्रीम होने वाली है। इस खबर के बाद फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं। बता दें, ड्यून साल 2021 में रिलीज हुई थी। वहीं, 1 मार्च 2024 में इसका दूसरा पार्ट रिलीज हुआ। इस फिल्म को 9.4 रेटिंग मिली थी। 'अवेंजर्स: एंडगेम'और 'अवतार' जैसी फिल्मों को पछाड़ते हुए नंबर वन पर जगह बनाई थी।

पर्दे पर फिल्म ने तोड़े थे रिकॉर्ड

'ड्यून: पार्ट टू 2'  (Dune: Part Two) ने बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया था। मार्च में वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर इसने 500 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार किया था, जिससे पार्ट 1 की पूरी कमाई को पीछे छोड़ दिया था। फिल्म ने अपने घरेलू शुरुआती वीक में 81.5 मिलियन डॉलर और अंतर्राष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर 97 मिलियन डॉलर की कमाई की थी।

फिल्म की स्टारकास्ट

फिल्म में टिमोथी चेलमेट, जेंडाया, जोश ब्रोलिन, रेबेका फर्ग्यूसन, डेव बतिस्ता, स्टेलान स्कार्सगार्ड, जेवियर बार्डेम और शार्लेट रैंपलिंग ने अहम किरदार निभाए हैं।  

यह भी पढ़ें- Dune Part Two box office: 'ड्यून 2' ने तोड़ा अपनी ही फिल्म 'ड्यून' का रिकॉर्ड, 3 हजार करोड़ के पार पहुंचा बिजनेस