Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Joe Jonas And Sophie Turner: बेटियों की कस्टडी के लिए लड़ रहे हैं सोफी और जो जोनस, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

Joe Jonas And Sophie Turner सोफी टर्नर (Sophie Turner) और जो जोनस (Joe Jonas) ने बीते महीने अपने तलाक का एलान किया था। अब ये एक्स कपल अपनी दोनों बेटियों की कस्टडी के लिए कोर्ट पहुंचा है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस सोफी टर्नर और जो जोनस ने 2023 तक के लिए अस्थायी कस्टडी एग्रीमेंट साइन किया है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 11 Oct 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
sophie turner And joe jonas, sophie And joe divorce

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Joe Jonas And Sophie Turner: हॉलीवुड स्टार सोफी टर्नर (Sophie Turner) और  जो जोनस (Joe Jonas) ने अपने रास्तों को अलग कर लिया है। इस कपल ने सितंबर में अपनी चार साल पुरानी शादी को हमेशा के लिए खत्म कर दिया।

जब से दोनों ने अपने तलाक का एलान किया है, तब से लगातार चर्चा का विषय बने हुए है। अब ये एक्स कपल अपनी दोनों बेटियों की कस्टडी के लिए कोर्ट पहुंचा है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस सोफी टर्नर और जो जोनस ने 2023 तक के लिए अस्थायी कस्टडी एग्रीमेंट साइन किया है।

यह भी पढ़ें- जो जोनस की Ex गर्लफ्रेंड के अपार्टमेंट में किराए पर रह रही हैं सोफी टर्नर, हाथ में पहने थी शादी की अंगूठी

जो-सोफी ने साइन किया बेटियां का कस्टडी एग्रीमेंट

सोफी टर्नर (Sophie Turner) और  जो जोनस (Joe Jonas) दो बेटियों के माता-पिता है। तलाक के एलान के बाद सोफी और जो ने बेटियों के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। दरअसल, जो चाहते है कि उनकी दोनों बेटियां विला और डेल्फिन उनके पास रहे, लेकिन सोफी को ये गवारा नहीं है वह चाहती हैं कि  विला और डेल्फिन जो के पास न रहे बल्कि उनके पास रहे। ऐसे में अब खबर है कि इस एक्स कपल ने बेटियां का स्थायी कस्टडी एग्रीमेंट साइन किया है, जिसमें कहा गया है कि समान समय के लिए दोनों बेटियां अपने पेरेंट्स के साथ रहेंगी।

एक्ट्रेस सोफी को मिली विदेश यात्रा करने की अनुमति

इन दिनों सोफी के पास ही विला और डेल्फिन है, हालांकि कोर्ट एग्रीमेंट के बाद अब 7 जनवरी 2024 तक जो और सोफी अपनी बेटियों के साथ रहेंगे। इसके बाद जो और सोफी को कोर्ट में एक स्टेटस लेटर जमा करना होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक,  इस एग्रीमेंट को साइन तब करना पड़ा। जब सोफी टर्नर ने सिंगर जो पर बच्चों की इंग्लैंड वापसी पर रोक लगाने का आरोप लगाया था।  

लास वेगास में की थी शादी

इस कपल ने साल 2019 में परिवार और दोस्तों के बीच लास वेगास में शादी रचाई थी।  जो से तलाक के बाद सोफी अपने नए शो की शूटिंग करती नजर आई थी, जिसके चलते उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह अपने को-स्टार एक्टर फ्रैंक डिलन को किस करती नजर आई थी। 

यह भी पढ़ें-  Priyanka And Sophie: जेठ जो जोनस और सोफी टर्नर के तलाक से प्रियंका हो रही है परेशान, जानें पूरा मामला