Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सेनोरिटा' सिंगर Camila Cabello ने मेट गाला में पहना 6 किलो का गाउन, बर्फ से बने पर्स ने खींचा ध्यान

हॉलीवुड सिंगर कैमिला कैबेलो (Camila Cabello) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। सिंगर शॉन मेंडेस संग उनका ब्रेकअप काफी चर्चा में रहा था। दोनों ने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था और अचानक ब्रेकअप की खबर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया था। अब सिंगर मेट गाला के कारपेट पर नजर आई हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 07 May 2024 05:11 PM (IST)
Hero Image
Camila Cabello Met Gala 2024 (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ‘सेनोरिटा (Senorita)’ गाने की सिंगर कैमिला कैबेलो (Camila Cabello) मेट गाला 2024 (Met Gala 2024) के कारपेट पर वॉक करती नजर आईं, जो  "स्लीपिंग ब्यूटीज: रीअवेकनिंग फैशन" की थीम पर आधारित थी, जिसका आधिकारिक ड्रेस कोड "द गार्डन ऑफ टाइम" था। मेट गाला का आयोजन हर साल मई के पहले सोमवार को होता है।

ये एक ऐसा खास मौका होता है जब हर सेलेब्स को अपने स्टाइल और फैशन सेंस के साथ कुछ अलग दिखने के लिए एक्सपेरिमेंट करना होता है, जिसमें ज्यादातर सितारें खरे उतरते हैं। इस बार भी कई सेलेब्स अजीबो-गरीब ड्रेसेज पहने नजर आए। इन्हीं में से एक थी सिंगर कैमिला कैबेलो (Camila Cabello)।

यह भी पढे़ं- Alia Bhatt से लेकर Jennifer Lopez तक, इन हसीनाओं ने Met Gala के कारपेट पर दिखाया 'फैशन का जलवा'

6 किलो का था कैमिला का गाउन

27 साल की कैमिला कैबेलो अमेरिकी गायक और गीतकार हैं। जो काफी सालों से मेट गाला के कारपेट पर नजर आ रही हैं। अब एक बार फिर सिंगर ने अपने फैशन से सबको हैरान किया। गोल्डन कलर के हॉल्टर नेकलाइन गाउन में कैमिला बेहद खूबसूरत नजर आई, जिसका वजन 15 पाउंड यानी लगभग 6 किलोग्राम का था।

450 घंटों में बना था गाउन 

भले ही गाउन देखने को बेहद सिपंल लग रहा हो, लेकिन इसे बनाने में 450 घंटे लगे। इस गाउन में 250,000 स्वारोवस्की क्रिस्टल भी जड़े गए हैं। 

बर्फ वाले पर्स  ने खींचा ध्यान

कैमिला कैबेलो (Camila Cabello) के गाउन के साथ-साथ उनके क्लच ने भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा।अपने हाथ में कैमिला ने एक क्लच पकड़ा हुआ था। जो बर्फ के एक टुकड़े से बना था, जिसके अंदर गुलाब का फूल भी जमा हुआ था। 

कैमिला कैबेलो के मशहूर गाने

कैमिला कैबेलो के गानों की बात करें तो उन्होंने तीन स्टूडियो एल्बम, एक साउंडट्रैक एल्बम, एक विस्तारित प्ले   और 34 संगीत वीडियो जारी किए हैं। सिंगर ने साल 2013 में अपने करियर की शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ें-  Met Gala तक पहुंचा Urfi Javed का फैशन, ऐश्वर्या के भी स्टाइल को कॉपी करती नजर आईं ये हसीना