Move to Jagran APP

Ben Affleck संग तलाक की खबरों के बीच वेडिंग रिंग के बिना स्पॉट हुईं Jennifer Lopez, दो साल पहले कपल ने की थी शादी

एक बार फिर जेनिफर लोपेज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने हॉलीवुड के सुपरस्टार बेन एफ्लेक से दो साल पहले शादी की थी। अब इस कपल के तलाक की खबर सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बेन एफ्लेक और उनकी सिंगर पत्नी जेनिफर लोपेज के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 04 Jul 2024 10:55 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 10:55 AM (IST)
जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। सिंगर को लेकर खबर है कि अभिनेता बेन एफ्लेक के साथ उनका रिश्ता खत्म हो चुका है।

ये कपल पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे से साथ रह रहा था, लेकिन अब खबर है कि दोनों अलग-अलग घरों में रह रहे हैं। इतना ही नहीं, बुधवार को जेनिफर लोपेज को न्यूयॉर्क की सड़कों पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनकी अंगुली से वेडिंग रिंग भी गायब दिखी। इस तस्वीर के बाद एक इस कपल के अलग होने की खबरों को एक बार फिर से हवा मिल गई है।

क्या टूटी जेनिफर और बेन की शादी ?

सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर 54 साल की सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं, जिनमें वह व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू जींस के साथ पिंक कलर की जैकेट में नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन वेडिंग रिंग मिसिंग है।

यह भी पढे़ं- Ben Affleck से तलाक की खबरों के बीच Jennifer Lopez ने कैंसिल किया अपना Summer Tour, कहा- मैं निराश हूं...

हालांकि, बेन और जेनिफर ने अपने टूटते रिश्ते को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। एक्ट्रेस के चेहरे पर परेशानी नजर आ रही हैं। फैंस उनकी ये हालत देखकर थोड़ा परेशान हो रहे हैं। 

जेनिफर-बेन है हिट जोड़ी

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की जोड़ी को हॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक माना जाता है। इस कपल ने 2022 में लॉस एंजिल्स में शादी की थी।

बेन है जेनिफर का पुराना प्यार  

बता दें, सिंगर-एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक सालों से एक दूसरे को जानते हैं। इस कपल ने पहली बार साल 2002 में एक दूसरे को डेट किया था और दोनों ने सगाई भी कर ली थी, लेकिन दो साल बाद दोनों अलग हो गए थे। वहीं साल 2021 में दोनों फिर एक हुए और 2022 में शादी की।

यह भी पढे़ं-  सेपरेशन की खबरों के बीच Jennifer Lopez लेकर आ रही हैं नई सीरीज, नेटफ्लिक्स के साथ मिलाया हाथ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.