Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'भारत में मेरा...', अमेरिका पहुंचकर भी Kim Kardashian के जहन में बसा है इंडिया, नई तस्वीरों के साथ लिखी ये बात

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और उनकी बहन क्लोई कार्दशियन (Khloé Kardashian) का इंडिया में एक अच्छा समय बीता। कार्दशियन सिस्टर्स 12 जुलाई को बिजनेस टायकून अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग का हिस्सा बने थे। दोनों की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब हाल ही में किम ने यूएस जाते ही कुछ और तस्वीरें शेयर की। उन्हें इंडिया में कैसा लगा ये भी उन्होंने बताया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 15 Jul 2024 02:13 PM (IST)
Hero Image
किम कार्दशियन ने शेयर की तस्वीरें/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (anant ambani radhika merchant wedding) की शादी किसी फेस्टिवल से कम नहीं थी। दोनों की शादी की धूम एक हफ्ते तक रही। हल्दी सेरेमनी से लेकर संगीत और मेहंदी तक के कार्यक्रमों में बॉलीवुड सितारों ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाए।

दोनों ने 12 जुलाई को पूरे रीति-रिवाज के साथ मुंबई के जियो वर्ल्ड गार्डन में सात-फेरे लिए। उनकी शादी में बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के अलावा विदेशी मेहमान भी पहुंचे।

किम कार्दशियन(Kim Kardashian) और उनकी छोटी बहन क्लोई कार्दशियन भी इस ग्रैंड वेडिंग का हिस्सा बनीं। वेडिंग और रिसेप्शन अटेंड करने के बाद अब किम अपने देश लौट चुकी हैं और वहां पहुंचते ही उन्होंने 'इंडिया' को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है।

इंडिया में अपना दिल छोड़ गईं किम कार्दशियन?

अमेरिकन मीडिया पर्सनालिटी और सोशलिस्ट किम कार्दशियन ने अनंत और राधिका की शादी को कितना एन्जॉय किया है, इस बात का अंदाजा आप उनकी वायरल तस्वीरों से लगा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: अनंत-राधिका की शादी अटेंड करने के बाद Khloe संग अमेरिका लौटीं Kim Kardashian, ऐश्वर्या के साथ सेल्फी की शेयर

अब लॉस एंजेलिस, यूएस लौटने के बाद किम ने अनंत-राधिका के रिसेप्शन के दौरान की कई और तस्वीरें शेयर की हैं।

इन सभी तस्वीरों में उनका लुक देखने लायक है। रेड ड्रेस में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने हॉल्टर स्टाइल प्लन्जिंग नेक टॉप विद थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहनी हुई है और सिर पर दुपट्टा ओढ़ा हुआ है। उनके कॉस्टयूम को गौरव गुप्ता ने डिजाइन किया था। इस तस्वीर के साथ किम ने कैप्शन में लिखा, "मैं अपना दिल इंडिया में ही छोड़ आई हूं"।

अनंत-राधिका के साथ भी शेयर की तस्वीरें

किम कार्दशियन ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों के अलावा मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के साथ भी पाउट करते हुए फोटो शेयर की, इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में वह राधिका और अनंत से बातचीत कर रही हैं।

इन सभी तस्वीरों में वह बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। आपको बता दें कि इससे पहले अपने शो 'कार्दशियन सिस्टर्स' में उन्होंने इंडिया आने की इच्छा जताई थी, जो अब जाकर पूरी हुई है। वह अपने पूरे कैमरा सेटअप के साथ इंडिया आई थीं, जिसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि वह अपने शो 'कार्दशियन सिस्टर्स' में अनंत-राधिका की शादी की एक झलक दिखा सकती हैं। 

यह भी पढ़ें: Kim Kardashian और Khloe Kardashian ने की ऑटो-रिक्शा की सवारी, अनंत-राधिका की शादी के लिए आईं मुंबई