Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Angelina Jolie के बेटे को ICU से मिली छुट्टी, हफ्ते भर पहले पैक्स का हुआ था खतरनाक एक्सीडेंट

एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) के सबसे बड़े बेटे पैक्स का हाल ही में एक्सीडेंट हुआ था । इस दुर्घटना में उनकी जान बाल-बाल बची थी । अब हफ्ते भर बार पैक्स का अपडेट आया है जिसमें बताया जा रहा है कि वह आईसीयू से बाहर आ चुके हैं । अब पैक्स को रिकवरी और फिजिकल थेरेपी लेनी है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 05 Aug 2024 05:38 PM (IST)
Hero Image
एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट का बेटा (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के बेटे पैक्स जोली-पिट का 29 जुलाई को एक्सीडेंट हुआ था। इस दौरान वह बाइक पर थे और उनकी टक्कर कार से हुई थी। इस दुर्घटना में उनकी जान बाल-बाल बची।

हालांकि, उनके सिर में गंभीर चोट लगी थी। इस हादसे के बाद उन्हें तुरंत लॉस एंजिल्स के नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अब पैक्स का हेल्थ अपडेट सामने आया है, जिसमें बताया जा रहा है कि वह आईसीयू से बाहर आ चुके हैं।

सिर पर लगी थी  गंभीर चोट

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के 20 साल के बेटे पैक्स की रोड एक्सीडेंट में सिर पर गंभीर चोट लगी थी। वह पिछले एक हफ्ते से आईसीयू में थे, लेकिन अब कहा जा रहा है कि उनकी हालत पहले से काफी ठीक है और आईसीयू से बाहर भी आ गए है। अब पैक्स की रिकवरी और फिजिकल थेरेपी की लंबी यात्रा शुरू हो गई है।"

यह भी पढ़ें- पैक्स से नहीं हो पा रही ब्रैड पिट की बात, बेटे का हेल्थ अपडेट जानने के लिए परेशान है अभिनेता

बेटे के साथ रही एंजेलिना जोली

रिपोर्ट में लिखा गया है कि अभिनेत्री एंजेलिना जोली अस्पताल में पूरे समय पैक्स के साथ रहीं। उनके भाई-बहन अक्सर उनसे मिलने आते थे। बता दें, पैक्स छह बच्चों में से एक है। एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने अपने तीन बच्चों, मैडॉक्स, पैक्स और जहरा को गोद लिया, जबकि एंजेलिना ने शिलोह, नॉक्स और विविएन उनके जन्म दिया था।

साल 2016 में अलग हुए थे ब्रैड और एंजेलिना

ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली हॉलीवुड की मशहूर जोड़ी में से एक थी। लोग इन्हें ब्रैंजेलिना के नाम से भी जानते थे। साल 2016 में जब अलग होने की घोषणा की तो पूरी दुनिया हैरान रह गई थी। इस अलगाव ने एक लंबी कानूनी लड़ाई की शुरुआत की जो अभी तक अंतिम समाधान तक नहीं पहुंच पाई है।

यह भी पढ़ें- Brad Pitt और एंजेलिना जोली के बेटे पैक्स का हुआ खतरनाक एक्सीडेंट, बाल-बाल बची जान