Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'टर्मिनेटर' फेम अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने सर्जरी के बाद दी हेल्थ अपडेट, बताया क्या कर पाएंगे Fubar 2 की शूटिंग?

हॉलीवुड एक्टर अर्नोल्ड श्वार्जनेगर (Arnold Schwarzenegger) ने एक्स पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें एक्टर एक रेकलाइनर पर लेटे हुए हैं और उनके सीने पर एक मशीन है। जिस पर हाइ वोल्टेज और डेंजर लिखा है। इसके साथ ही मशीन से एक लाल रंग तार बाहर निकला हुआ है जिसे अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने अपने कान में लगाया हुआ है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 29 Mar 2024 11:49 PM (IST)
Hero Image
र्नोल्ड श्वार्जनेगर ने सर्जरी के बाद दी हेल्थ अपडेट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'टर्मिनेटर' फेम अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने अपनी हेल्थ अपडेट दी है। हाल ही में उन्होंने जानकारी दी थी कि उनके हार्ट के पेसमेकर की सर्जरी हुई है। फैंस की चिंता के बीच अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने एक मजेदार फोटो के साथ अपने स्वास्थ्य के बारे में बताया। साथ ही एक्टर फुबार सीजन 2 पर भी अपने पोस्ट में बात की।

यह भी पढ़ें- क्या टाइटैनिक एक्टर Leonardo DiCaprio ने कर ली सगाई, गर्लफ्रेंड संग वायरल हुई ये तस्वीर

अर्नोल्ड श्वार्जनेगर का दिलचस्प पोस्ट

अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने एक्स पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें एक्टर एक रेकलाइनर पर लेटे हुए हैं और उनके सीने पर एक मशीन है। जिस पर हाइ वोल्टेज  और डेंजर लिखा है। इसके साथ ही मशीन से एक लाल रंग तार बाहर निकला हुआ है, जिसे अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने अपने कान में लगाया हुआ है।  

फैंस को दी हेल्थ अपडेट

76 साल के अर्नोल्ड श्वार्जनेगर इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अपने अगले प्रोजेक्ट फुबार सीजन 2 के बारे में भी बताया। उन्होंने कैप्शन में कहा, "थैंक्यू! मुझे दुनिया भर से कई तरह के मैसेज मिले हैं, लेकिन बहुत से लोगों ने पूछा है कि क्या मेरे पेसमेकर की वजह से फुबार सीजन 2 में कोई दिक्कत होगी। बिल्कुल नहीं। मैं अप्रैल में फिल्म के लिए तैयार हो जाऊंगा, और आप इसे केवल तभी देख पाएंगे, जब आप सच में इसका इंतजार कर रहे होंगे।"

यह भी पढ़ें- हॉलीवुड स्टार Leonardo DiCaprio को डेट कर रहीं भारतीय मूल की Neelam Gill! मॉडल ने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

— Arnold (@Schwarzenegger) March 28, 2024

अर्नोल्ड ने किया सर्जरी का खुलासा

अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने अपनी खराब हेल्थ के बारे में बीते हफ्ते जानकारी दी थी, "जब वो अर्नोल्ड पंप क्लब पॉडकास्ट में शामिल हुए थे। उन्होंने कहा, मेरे पास शेयर करने के लिए कुछ व्यक्तिगत समाचार हैं। पिछले सोमवार को मेरे पेसमेकर की सर्जरी हुई और मैं एक मशीन जैसा बन गया। सबसे पहले मैं चाहता हूं कि आप जानें कि मैं बिल्कुल ठीक हूं! सोमवार को मेरी सर्जरी हुई और शुक्रवार तक मैं अपने दोस्त और फिटनेस योद्धा जेन फोंडा के साथ एक बड़े पर्यावरण कार्यक्रम में था।"