Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मार्वल्स वेस्टलैंडर्स: डूम' की आवाज बनेंगे आशीष विद्यार्थी, फैंस को 4 सितंबर को मिलेगा खास सरप्राइज

मार्वल के वेस्टलैंडर्स डूम (Marvel Wastelanders Doom) के नए सीज़न की रिलीज़ की तारीख की घोषणा कर दी गई है । आशीष विद्यार्थी और यशस्विनी दायमा ने डूम और वेलेरिया रिचर्ड्स के पात्रों को अपनी आवाज दी है । मार्वल्स वेस्टलैंडर्स ऑडिबल और मार्वल एंटरटेनमेंट के बीच पहला सहयोग है और मार्वल्स वेस्टलैंडर्स डूम अगले महीन रिलीज किया जाएगा ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 21 Aug 2024 05:41 PM (IST)
Hero Image
'मार्वल्स वेस्टलैंडर्स: डूम' ट्रेलर ( फोटो इंंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  बॉलीवुड फिल्मों में ज्यादातर खलनायक का रोल निभाने के लिए मशहूर आशीष विद्यार्थी इन दिनों हॉलीवुड पॉडकास्ट सीरीज 'मार्वल्स वेस्टलैंडर्स: डूम' के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसका हिंदी ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया है। इसमें अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने डूम के किरदार में अपनी आवाज दी गई है।  डॉक्टर डूम की विश्व प्रभुत्व योजनाओं की एक झलक देता है।

शानदार है 'मार्वल्स वेस्टलैंडर्स: डूम' ट्रेलर

'मार्वल्स वेस्टलैंडर्स: डूम' मार्वल की 'वेस्टलैंडर्स' की हिंदी मूल पॉडकास्ट सीरीज का पांचवां सीजन है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि मार्वल ब्रह्मांड के सुपर हीरोज के पतन और उसके बाद सुपर विलेन के उदय के बाद क्या होता है। जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है, डॉक्टर डूम बदला लेने के लिए निकला है और अब वह सख्ती से शासन करता है।

यह भी पढ़ें-  Jennifer Lopez और Ben Affleck ने दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर दाखिल की तलाक की अर्जी

यशस्विनी दायमा  ने भी दी अपनी आवाज

'मार्वल्स वेस्टलैंडर्स: डूम'  में न सिर्फ इस आशीष विद्यार्थी ने अपनी आवाज दी है। बल्कि एक्ट्रेस यशस्विनी दायमा ने वेलेरिया रिचर्ड्स के चरित्र को अपनी आवाज दी है, जो आशीष विद्यार्थी के डॉक्टर डूम के चरित्र की पोती होती है।

जानें कब होगा रिलीज

बता दें, मार्वल के वेस्टलैंडर्स: डूम का अंग्रेजी भाषा संस्करण मार्क वैद और जेम्स किम द्वारा लिखा गया था। कहानी मार्क वैद द्वारा लिखी गई थी। मूल ध्वनि डिजाइन और संगीत मार्क हेनरी फिलिप्स द्वारा किया गया है। सीरीज का 5वां सीजन, मार्वल की 'वेस्टलैंडर्स: डूम' 4 सितंबर, 2024 को ऑडिबल पर लॉन्च होने के लिए तैयार है। 

यह भी पढ़ें-  Kraven The Hunter का रौंगटे खड़े करने वाला ट्रेलर आउट, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म?