Move to Jagran APP

एनिमेटेड म्यूजिकल फिल्म 'बैड फेयरीज' की रिलीज डेट हुई फाइनल, करना होगा तीन साल और इंतजार

वॉर्नर ब्रदर्स अब तक कई मनोरंजक फिल्में दर्शकों के सामने परोस चुका है। हाल ही में उन्होंने अपनी म्यूजिकल एनिमेटेड फिल्म बैड फेयरीज की रिलीज डेट पर से पर्दा उठा दिया है जिसके निर्देशन की जिम्मेदारी राइटर- एक्ट्रेस मेगन डॉन्ग संभाल रही हैं। इस फिल्म का म्यूजिक ग्रैमी नॉमिनेटेड कंपोजर इसाबेला समर्स देने वाली हैं। यहां पर पढ़ें फिल्म की डिटेल्स-

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 17 Jul 2024 03:36 PM (IST)
Hero Image
बैड फेयरीज की रिलीज डेट की घोषणा/ फोटो क्रेडिट- toby instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'द कॉन्ज्यूरिंग से लेकर गॉडजिला और रैथ ऑफ द टाइटंस जैसी शानदार फिल्मों के बेताज बादशाह वॉर्नर ब्रदर्स अब जल्द ही अपनी एनिमेटेड म्यूजिकल फिल्म 'बैड फेयरीज' लेकर आ रहे हैं। उनकी इस मूवी की पिछले काफी समय से चर्चा है।

अब इस म्यूजिकल ड्रामा फिल्म को फाइनली रिलीज डेट मिल चुकी है। फिल्म के निर्देशन की कमान मेगन डॉन्ग संभाल रही हैं, जो पेशे से एक राइटर भी हैं और कैप्टन अंडरपैंट्स: द फर्स्ट एपिक मूवीज का क्रिएशन कर चुकी हैं।

कब रिलीज होगी 'बैड फेयरीज'

हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, वॉर्नर ब्रदर्स की बैड फेयरीज 23 जुलाई साल 2027 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिलहाल सेंटरवर्ल्ड जैसी नेटफ्लिक्स की एनिमेटेड सीरीज बनाने वाली मेगन डॉन्ग फिल्म के प्रोडक्शन पर काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: 'स्पाइडर-मैन' में था Ravi Kishan का अहम किरदार, हॉलीवुड में भी चला था भोजपुरी का सिक्का

वॉर्नर ब्रदर्स ने ये भी बताया कि उनकी मोस्ट अवेटेड एनिमेटेड फिल्म के गाने टोबी मार्लो और लूसी मॉस लिखेंगे, जिन्होंने टोनी विजेता म्यूजिकल सिक्स और उनके आने वाले गाने 'व्हाय आईएम सो सिंगल लिखे हैं, जिसका अगले महीने लंदन के वेस्ट एंड में प्रीमियर होने वाला है। ग्रैमी नॉमिनेटेड म्यूजिशियन इसाबेला समर्स 'बैड फेयरीज' के गानों को कम्पोज और उनका निर्माण करेंगी।

नियम तोड़ने वाली परियों की कहानी पर आधारित

वॉर्नर ब्रदर्स पिक्चर्स एनिमेशन के प्रेजिडेंट बिल डमाशके और लॉकस्मिथ ने अपने बयान में कहा,

"वॉर्नर ब्रदर्स पिक्चर एनिमेशन और लॉकस्मिथ एनिमेशन म्यूजिक इंडस्ट्री के बहु प्रतिभाशाली लोगों टोबी मार्लो, लूसी मॉस और इसाबेला समर्स का 'बैड फेयरीज' की टीम में स्वागत करता है। एक साथ मिलकर इस फिल्म के माध्यम से वह दर्शकों को एक बहुत ही सुखद अनुभव करवाएंगे।हम 2027 में इस फिल्म को दर्शकों के सामने लाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बैड फेयरीज एक म्यूजिकल कॉमेडी है, जो नियम तोड़ने वाली दुष्ट परियों के एक समूह के बारे में बताती है। यह फीचर फिल्म द गिल्टी फेमिनिस्ट के पॉडकास्ट की होस्ट डेबोरा फ्रांसेस-व्हाइट की स्क्रिप्ट से प्रेरित है। वॉर्नर ब्रदर्स के साथ डीएनईजी एनिमेशन इस फिल्म से डिजिटल पार्टनर के रूप में जुड़ा है।

यह भी पढ़ें: सेपरेशन के 8 साल बाद भी नहीं हुआ Angelina Jolie और Brad Pitt का तलाक, सामने आया नया विवाद