Move to Jagran APP

Jennifer Lopez से तलाक के बाद Ben Affleck करेंगे शानदार पार्टी? डेस्टिनेशन जान रह जाएंगे हैरान

बेन अफ्लेक और जेनिफर लोपेज का रिश्ता काफी चर्चा में रहा है। पहले शादी और अब उनके तलाक की अफवाह काफी सुर्खियों में बनी हुई है। कपल पिछले काफी वक्त से अलग-अलग रह रहा है जिसने उनके तलाक की अफवाहों को तेज कर दिया है। वहीं अब खबर आई है कि  बेन एफ्लेक ने पत्नी से तलाक के बाद एक बड़ी पार्टी की योजना बनाई है। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 26 Jul 2024 05:22 PM (IST)
Hero Image
बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज के तलाक की अफवाहें तेज, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड में तलाक की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इस बार बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज के डिवोर्स की अफवाहें जोरों पर है। पिछले काफी वक्त से कपल अलग - अलग रह रहा है। तलाक की अफवाह के बीच अब एक और जानकारी सामने आई है। कथित तौर पर बेन अफ्लेक अपने तलाक के बाद एक भव्य पार्टी की योजना बना रहे हैं।

बेन अफ्लेक, जेनिफर लोपेज से डिवोर्स के बाद आराम करने और खुद को तरोताजा करने के लिए ये पार्टी करने की प्लानिंग बना रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, अफ्लेक पार्टी में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को आमंत्रित करेंगे और ये पार्टी उनके घर पर होगी।

तलाक के बाद होगी ग्रैंड पार्टी

बेन अफ्लेक और जेनिफर लोपेज ने अभी तक आधिकारिक तौर पर अपने सेपरशन को लेकर कुछ नहीं कहा है। अगर दोनों अलग होते हैं, तो ये हॉलीवुड का हाई-प्रोफाइल डिवोर्स होगा। कुछ वक्त पहले एक सूत्र ने इनटच को बताया कि बेन अफ्लेक, जेनिफर लोपेज से तलाक को लेकर टेंशन में थे। वहीं, अब एक अन्य व्यक्ति ने कहा है कि एफ्लेक असल में खुश हैं कि जेनिफर लोपेज के साथ उनकी उलझन भरी शादी आखिरकार खत्म हो रही है। उन्होंने अपनी नई आजादी का जश्न मनाने के लिए अपने दोस्तों और परिवार के साथ एक बड़ी पार्टी करने की योजना बनाई है।

यह भी पढ़ें- Jennifer Lopez से तलाक लेना Ben Affleck को पड़ेगा महंगा, एक्टर की करोड़ों की संपत्ति में चाहती हैं बड़ा हिस्सा?

हैरान कर देगा पार्टी का डेस्टिनेशन

सूत्र ने दावा किया, "बेन बस इस सब से दूर जाना चाहता है और फिर से जिंदगी को एंजॉय करना चाहते हैं और वो अपने करीबी दोस्तों के साथ ये खुशी मनाना चाहते है।" सूत्र ने आगे बताया कि अभिनेता जॉर्जिया में जिंदगी के नए चैप्टर का जश्न मनाने के लिए उत्सुक हैं, जो काफी आश्चर्यजनक है क्योंकि कपल की इस जगह के साथ भावनात्मक जुड़ाव रहा है। उन्होंने कहा, "वो जॉर्जिया में अपने घर पर एक बड़ी पार्टी की व्यवस्था करने की बात कर रहे है, जो काफी हैरान करने वाला है क्योंकि यहीं पर उन्होंने और जेनिफर लोपेज ने अपनी ग्रैंड शादी की थी।"

यह भी पढ़ें- Jennifer Lopez Birthday: 'एनफ' से 'एनाकोंडा' तक, हिलने नहीं देगा जेनिफर लोपेज की इन 7 फिल्मों का रोमांच