Move to Jagran APP

तीसरी बार शादी करेंगे Brad Pitt? गर्लफ्रेंड Ines De Ramon संग शुरू करेंगे नया परिवार

हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट ( Brad Pitt) उन स्टार्स में से एक हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहे हैं। उन्होंने एक नहीं बल्कि दो दो शादी की और 6 बच्चों के पिता भी है । हालांकि दोनों की शादी टूट गई। अब तीसरी बार शादी करने जा रहे हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 23 Jun 2024 12:22 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2024 12:22 PM (IST)
Brad Pitt girlfriend ines amid claims (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर अपनी लाइफ में दो शादियां की है और दोनों से ही तलाक ले चुके हैं। अब खबर है कि ब्रैड पिट तीसरी बार शादी करने जा रहे हैं।

काफी समय से उनका नाम इनेस डी रामोन के साथ जुड़ रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और काफी खुश भी हैं। सोशल मीडिया पर इस कपल की कई बार फोटोज भी वायरल हुई है। दोनों को वेकेशन पर स्पॉट भी किया जा चुका है।

60 की उम्र में शादी करेंगे ब्रैड पिट

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पिट और इनेस एक साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह कपल एक साथ रहने भी लगा है। अब सूत्रों ने  'लाइफ एंड स्टाइल' को बताया है कि ब्रैड पिट (Brad Pitt) तीसरी बार शादी करने के बारे में सोच रहे हैं। अफवाह फैल रही हैं कि ब्रैड गर्मी में इनेस डी रामोन को शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें-  Brad Pitt और उनकी बेटी के बीच आई दरार, अपने नाम से 'पिट' हटाने के लिए शिलोह ने लिया बड़ा फैसला

नया परिवार शुरू करेंगे एक्टर 

खबरें यह भी है कि शादी के बाद वह जल्द अपना नया परिवार बनाएंगे। ये सब तब हुआ जब एक्स वाइफ एंजेलिना जोली के साथ उनके सभी बच्चों ने अभिनेता सरनेम पिट हटाया। अब तक इस एक्स कपल के तीन बच्चों ने सरनेम हटा लिया है। 

बेटी ने हटाया 'पिट' सरनेम

जून महीने की शुरुआत में खबर सामने आई थी कि ब्रैड पिट की बेटी शिलोह ने अपने नाम से 'पिट' हटाने के लिए याचिका दायर की है।

शिलोह नोवेल जोली-पिट ने 27 मई को लॉस एंजेलिस काउंटी सुपीरियर कोर्ट में अपना नाम बदलकर सिर्फ शिलोह नोवेल रखने के लिए याचिका दायर की थी। इससे पहले ब्रैड पिट की दूसरी बेटी विविएन और बेटी जहरा ने भी अपने नाम के आगे से 'पिट' हटाया था। 

यह बी पढ़ें- कोर्ट ने Angelina Jolie से मांगा जवाब, एक्स हसबैंड Brad Pitt संग 500 मिलियन डॉलर की वाइनरी से जुड़ा है मामला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.