Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पैक्स से नहीं हो पा रही ब्रैड पिट की बात, बेटे का हेल्थ अपडेट जानने के लिए परेशान है अभिनेता

हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट ( Brad Pitt) उन स्टार्स में से एक हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा बने रहते हैं लेकिन इन दिनों अभिनेता काफी परेशान चल रहे है। बीते दिनों उनके बेटे पैक्स का एक्सीडेंट हुआ था। ऐसे में वह उनसे बात करने की कोशिश कर रहे है लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिल पा रहा है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 01 Aug 2024 08:52 AM (IST)
Hero Image
ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट और एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के 20 साल के बेटे पैक्स जोली-पिट (Pax Jolie Pitt) का 29 जुलाई को खतरनाक एक्सीडेंट हुआ था। हालांकि, पहले से उनकी हालत ठीक है, लेकिन इस वक्त अभिनेता काफी परेशान चल रहे हैं। खबर है कि ब्रैड को जब इस खबर के बारे में पता चला तो वह अपने बेटे की चिंता में परेशान हो रहे हैं। वह अपने बेटे से बात नहीं कर पा रहे हैं।

बेटे के एक्सीडेंट से परेशान ब्रैड 

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रैड अपने बच्चों को लगातार फोन कर रहे हैं, लेकिन उनके बच्चे उसके फोन कॉल का जवाब नहीं दे रहे है। ऐसे में मनीबॉल अभिनेता परेशान हो रहा है। वह एक बार बस अपने बेटे का हेल्थ अपडेट जानने के लिए बेताब है।

यह भी पढ़ें- सेपरेशन के 8 साल बाद भी नहीं हुआ Angelina Jolie और Brad Pitt का तलाक, सामने आया नया विवाद

ब्रैड को परिवार से नहीं मिल रहा कोई जवाब

 सूत्रों का कहना है कि "जब भी ब्रैड किसी बच्चे के घायल होने की बात सुनता है तो उसे बहुत निराशा होती है क्योंकि वह कुछ भी नहीं कर सकता है।" बता दें, एंजेलिना जोली से तलाक के बाद अभिनेता के रिश्ते अपने बच्चों के साथ कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं।

पैक्स जो अभिनेता के खिलाफ हो गया है। अभिनेता और उनके छह बच्चे मैडॉक्स, जहरा, शिलोह, पैक्स, नॉक्स और विविएन के बीच दूरियां बहुत आ गई हैं, जिसके कारण उन्होंने अपने पिता का नाम हटाने का निर्णय लिया है।

नया परिवार शुरू करेंगे एक्टर

पिट का नाम पिछले एक साल से इनेस संग जुड़ रहा है। कहा जा रहा है कि ये कपल जल्द शादी करने वाला है। ब्रैड पिट (Brad Pitt) तीसरी बार शादी करने के बारे में सोच रहे हैं। शादी के बाद वह जल्द अपना नया परिवार बनाएंगे। ये सब तब हुआ जब एक्स वाइफ एंजेलिना जोली के साथ उनके सभी बच्चों ने अभिनेता सरनेम पिट हटाया।

यह भी पढ़ें-  Brad Pitt और एंजेलिना जोली के बेटे पैक्स का हुआ खतरनाक एक्सीडेंट, बाल-बाल बची जान