Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Luana Andrade Death: ब्राजील एक्ट्रेस लुआना एंड्रेड का निधन, कॉस्मेटिक सर्जरी के दौरान आया कार्डियक अरेस्ट

Luana Andrade Dies Due To Cardiac Arrest ब्राजील की जानी मानी मशहूर मॉडल इन्फ्लुएंसर और एक्ट्रेस लुआना एंड्रेड का 29 साल की उम्र में एक कॉस्मेटिक सर्जरी कराने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। उनके निधन से फैंस और सेलेब्स सदमे में आ गए हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दुख व्यक्त कर रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 09 Nov 2023 11:09 PM (IST)
Hero Image
लुआना एंड्रेड का 29 साल की उम्र में निधन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Luana Andrade Dies Due To Cardiac Arrest: ब्राजील की मशहूर मॉडल और इन्फ्लुएंसर लुआना एंड्रेड का 29 साल की उम्र में एक कॉस्मेटिक सर्जरी कराने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार, लुआना एंड्रेड लिपोसक्शन सर्जरी करा रही थीं। इस दौरान उन्हें चार बार दिल का दौरा पड़ा, जिसके चलते लुआना की मौत हो गई।

लिपोसक्शन सर्जरी के दौरान गई जान

ब्राजील के टीवी शो 'पावर कपल 6' से मशहूर हुई एक्ट्रेस लुआना एंड्रेड साओ पाउलो की रहने वाली हैं और वहीं के एक अस्पताल में वह लिपोसक्शन सर्जरी करवा रही थीं। बता दें कि लिपोसक्शन एक कॉस्मेटिक सर्जरी है। उन्हें कॉस्मेटिक प्रक्रिया के दौरान सांस लेने में तकलीफ हुई और उन्हें चार बार कार्डियक अरेस्ट आ गए। इसी बीच डॉक्टरों ने उनकी सर्जरी को रोका और फिर लुआना को तुरंत आईसीयू में शिफ्ट किया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

यह भी पढ़ें: Israel-Hamas War: इजराइल पर हमास के हमले का 47 मिनट का वीडियो दिखाएंगी Gal Gadot, स्पेशल स्क्रीनिंग की तैयारी?

ब्वॉयफ्रेंड और टीवी कलाकार Joao Hadad ने व्यक्त किया दुख

लुआना की मौत की खबर के बाद उनके फैंस काफी दुखी हैं। उनकी मृत्यु पर फैंस और कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपनी संवेदना व्यक्त की हैं। इसके अलावा उनके ब्वॉयफ्रेंड और टीवी कलाकार Joao Hadad ने भी दुख व्यक्त करते हुए एक पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा 'मैं टूट चुका हूं और अपने सबसे बड़े दुःस्वप्न में जी रहा हूं। मेरा एक हिस्सा चला गया। बहुत अफसोस और बहुत दर्द के साथ है कि मैं अपनी लुआना, मेरी राजकुमारी को अलविदा कहता हूं'।

View this post on Instagram

A post shared by HADAD (@joaohadad)

फुटबॉलर नेमार ने व्यक्त किया दुख

ब्राजील के फुटबॉल स्टार नेमार ने भी दुख व्यक्त करते हुए लिखा 'भगवान लुआना का खुली बांहों से स्वागत करें'। इसके साथ ही सिंगर एड्रियाना रिबेरो ने भी लुआना के निधन पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि 'लुआना के साथ जो हुआ वह अविश्वसनीय है। एक खूबसूरत, युवा, प्यारी लड़की। उसका पूरा जीवन उसके सामने था। उनके परिवार, दोस्तों और फैंस के प्रति मेरी संवेदना।

यह भी पढ़ें: Matthew Perry के निधन से टूटा Jennifer Aniston दिल, 'फ्रेंड्स' को-स्टार की डेथ से पहुंचा गहरा सदमा?