Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dani Li Died: गलत लिपोसक्शन सर्जरी का शिकार हुईं ब्राजील की सिंगर डानी ली, 42 की उम्र में हुआ निधन

Dani Li Passed Away मनोरंजन जगत से इस समय एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। ब्राजील की मशहूर पॉप स्टार डानी ली का निधन हो गया है। 42 साल की उम्र में डानी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बताया जा रहा है कि लिपोसक्शन की गलत सर्जरी कराने के बाद डानी की अचानक से तबीयत बिगड़ी और उन्होंने अपनी जान गंवानी पड़ी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 27 Jan 2024 02:44 PM (IST)
Hero Image
नहीं रहीं ब्राजील की सिंगर डाली ली (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Brazilian Singer Dani Li Died: मौजूदा समय में देखा गया है कि सेलेब्स सुंदर और आकर्षक दिखने के लिए कई तरह की सर्जरी कराते हैं। जिसका कई बार उनको पॉजिटिव परिणाम हासिल होता है तो कई सेलेब्स इन सर्जरी के गलत रिजल्ट के वजह से अपनी जान भी गंवा देते हैं।

ऐसा ही कुछ हाल ही में ब्राजील की मशहूर पॉप स्टार डानी ली के साथ हुआ है। खबर है कि गलत लिपोसक्शन सर्जरी की वजह से होने वाली समस्याओं के चलते डानी ली का निधन हो गया है। 42 साल की उम्र में उनके निधन से ब्राजील की म्यूजिक इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है।

नहीं रहीं ब्राजील की पॉप स्टार डानी ली

अंग्रेजी अखबार मेट्रो की रिपोर्ट के अनुसार डानी ली ने हाल ही में अपनी कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी। अपनी बॉडी के कुछ हिस्सों से एक्ट्रा फैट हटाने के लिए सिंगर ने इस लिपोसक्शन सर्जरी को करवाया, लेकिन इसके बाद उन्हें काफी जटिलताओं का सामना करना पड़ा और फिर अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ गई।

जिसके चलते ये सर्जरी उनकी जान पर बन आई और इस वजह से डानी का देहांत हो गया है। ब्राजील पॉप स्टार के निधन से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। डानी ली शादीशुदा थी और उनकी एक 7 साल की बेटी भी है। खबर के अनुसार उनके पति मार्सेलो मीरा ने स्थानीय मीडिया को बताया है कि डानी का अंतिम संस्कार शनिवार यानी आज होगा।

उनकी मृत्यु के बाद परिवार की सदस्यों की तरफ से शोक समारोह रखा जाएगा, जिसमें करीबी सदस्य और अन्य लोग आकर उनको आखिरी अलविदा कह सकते हैं।

क्या होती है लिपोसक्शन सर्जरी

आधुनिक युग में लिपोसक्शन सर्जरी का ट्रेंड का काफी चलन है। ये एक प्रकार की कॉस्मेटिक सर्जरी प्रक्रिया होती है। जिसके जरिए लोग अपने शरीर के किसी भी हिस्से पेट, जांघ, ब्रेस्ट, और पीठ आदि से अतिरिक्त फैट को हटवाते हैं। लेकिन कई केस में ये सर्जरी उतनी आसान नहीं होती, जितना इसे समझा जाता है। 

ये भी पढ़ें- Bhavatharini Death: कैंसर से इलैयाराज की बेटी भवतारिणी का हुआ निधन, Salman Khan की इस फिल्म में दिया म्यूजिक