Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Britney Spears ने म्यूजिक इंडस्ट्री को कहा अलविदा, बोलीं- मैं ​​कभी वापस नहीं लौटूंगी

Britney Spears अमेरिका की जानी-मानी पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने बीते दिन सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया और इसके साथ ही उन्होंने उन खबरों को खारिज कर दिया जिसमें यह कहा जा रहा था कि वह किसी नए एल्बम पर काम कर रही हैं। ब्रिटनी ने इस पोस्ट के साथ यह बता दिया कि अब वह कभी भी म्यूजिक इंडस्ट्री में वापस नहीं लौटेंगी।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 04 Jan 2024 09:17 PM (IST)
Hero Image
ब्रिटनी स्पीयर्स ने छोड़ी म्यूजिक इंडस्ट्री (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Britney Spears: अमेरिका की पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने बीते दिन सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया और इसके साथ ही उन अफवाहों को भी खारिज कर दिया, जहां यह कहा जा रहा था कि वह एक नए एल्बम पर काम कर रही हैं। इसके साथ ही इस पोस्ट में उन्होंने एक राइटर होने और दूसरे कलाकारों के लिए गाने लिखने के बारे में भी बात की है।

म्यूजिक इंडस्ट्री में नहीं आएंगी वापस

ब्रिटनी स्पीयर्स 2000 के दशक की फेमस सिंगर्स में से एक रही हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी हालिया पोस्ट ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। इस पोस्ट में ब्रिटनी ने लिखा है कि अब वह म्यूजिक इंडस्ट्री में वापस नहीं आएंगी।

यह भी पढ़ें: Hollywood Films in 2024: सिनेमाघरों में 40 से ज्यादा हॉलीवुड फिल्में होंगी रिलीज, ये बड़े Sequels भी शामिल

ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'बस इतना बता दें कि हम स्पष्ट कर चुके हैं कि अधिकांश खबरें बेकार हैं। वे कहते रहते हैं कि मैं एक नया एल्बम बनाने के लिए लोगों की ओर रुख कर रही हूं। मैं म्यूजिक इंडस्ट्री में कभी नहीं लौटूंगी। जब मैं लिखती हूं, मनोरंजन के लिए लिखती हूं या अन्य लोगों के लिए लिखती हूं। आपमें से जिन लोगों ने मेरी किताब पढ़ी है, उनके लिए मेरे बारे में बहुत कुछ ऐसा है जो आप नहीं जानते'।

View this post on Instagram

A post shared by Maria River Red (@britneyspears)

इसके आगे उन्होंने लिखा 'मैंने पिछले दो सालों में अन्य लोगों के लिए 20 से ज्यादा गाने लिखे हैं। मैं एक 'घोस्ट राइटर' हूं और मैं ईमानदारी से इसका उसी तरह आनंद लेती हूं। लोग यह भी कह रहे हैं कि मेरी किताब मेरी मंजूरी के बिना इललीगल तरीके से जारी की गई थी और यह सच्चाई से बहुत दूर है। क्या आपने इन दिनों खबरें पढ़ी हैं। मुझे बहुत प्यार और आशीर्वाद मिला है'।

बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स का आखिरी एल्बम 2016 में आया था, जिसके बाद उन्होंने रइटिंग की तरफ रुख किया।

यह भी पढ़ें: Hollywood Actors Death In 2023: टॉम विल्किंसन, ली सुन क्युन, मैथ्यू पेरी... इन हस्तियों ने इस साल कहा अलविदा