Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Britney Spears ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड Justin से मांगी माफी, जबरदस्ती गर्भपात और धोखा देने का लगाया था आरोप

पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपनी बायोग्राफी में दावा किया था कि उनके ब्वॉयफ्रेंड जस्टिन टिम्बरलेक ने गर्भपात कराने के लिए फोर्स किया और धोखा भी दिया। इस दावे के बाद अब ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड से माफी मांगी है। साथ ही जस्टिन के हालिया गानों को पसंद किया है। दोनों ने एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 30 Jan 2024 03:46 PM (IST)
Hero Image
ब्रिटनी स्पीयर्स ने आरोप लगाने के बाद जस्टिन टिम्बरलेक से मांगी माफी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) हॉलीवुड की पॉप आइकॉन हैं। वह प्रोफेशनल फ्रंट के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। कुछ समय पहले ब्रिटनी ने अपनी बायोग्राफी में एक्स ब्वॉयफ्रेंड जस्टिन टिंबर्लेक (Justin Timberlake) पर गंभीर आरोप लगाया था और अब उन्होंने माफी मांगी है।

ब्रिटनी स्पीयर्स और सिंगर जस्टिन टिम्बरलेक हॉलीवुड के चर्चित कपल रहे हैं। दोनों ने तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि, 2002 में ब्रिटनी और जस्टिन ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। पिछले साल ब्रिटनी ने अपनी बायोग्राफी 'द वुमन इन मी' (The Woman In Me) में ब्रिटनी ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पर आरोप लगाया था। 

एक्स ब्वॉयफ्रेंड से ब्रिटनी ने कहा सॉरी

अब ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड जस्टिन से माफी मांग ली है। रविवार को 'द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फॉलन' में जस्टिन के बारे में बात की और उनके लेटेस्ट गानों 'सेल्फिश' (Selfish) और 'सैंक्टिफाइड' (Sanctified) की तारीफ की। ब्रिटनी ने कहा- 

मैं अपनी किताब में लिखी कुछ चीजों के लिए माफी चाहती हूं। अगर मैंने उन लोगों में से किसी को ठेस पहुंचाई है, जिनकी मैं वास्तव में परवाह करती हूं तो मुझे इसका बहुत खेद है।

यह भी पढ़ें- सैम असगरी से तलाक के बीच ब्रिटनी स्पीयर्स की Peta ने की आलोचना, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

जस्टिन के लेटेस्ट गानों पर ब्रिटनी ने किया रिएक्ट

ब्रिटनी ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड जस्टिन के हालिया गानों को काफी पसंद किया। 42 साल की सिंगर ने कहा- 

मैं यह भी कहना चाहती थी कि मुझे जस्टिन टिम्बरलेक का नया गाना 'सेल्फिश' बहुत पसंद है। यह बहुत अच्छा है और जब भी मैं जस्टिन और जिमी को एक साथ देखती हूं तो बहुत जोर से हंसती हूं। 'सैंक्टिफाइड' भी लाजवाब है।

जस्टिन पर लगा चुकी हैं गर्भपात कराने का आरोप

साल 2023 में लॉन्च हुई अपनी बायोग्राफी में ब्रिटनी स्पीयर्स ने जस्टिन पर गर्भपात कराने के लिए फोर्स करने का आरोप लगाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रिटनी ने अपनी किताब में लिखा था, "मैं जस्टिन से बहुत प्यार करती थी। मैंने हमेशा उम्मीद की थी कि एक दिन हमारा भी परिवार होगा। मगर वह अपनी जिंदगी में एक बेबी के लिए तैयार नहीं था। उनका कहना था कि हम बहुत छोटे थे।" 

ब्रिटनी ने अपनी किताब में यह भी कहा था कि जस्टिन ने उन्हें कई बार चीट किया है। जस्टिन से अलग होने के बाद ब्रिटनी ने तीन शादियां कीं, लेकिन तीनों असफल रहीं। वह सिंगिंग को भी अलविदा कह चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- Britney Spears तीसरे पति से हुईं अलग, हसबैंड Sam Asghari तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, पॉपस्टार पर मारपीट का आरोप