Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पॉप सिंगर Britney Spears की बनेगी बायोपिक, जॉन चू करेंगे इस फिल्म का डायरेक्शन

अमेरिकी सिंगर ब्रिटनी स्‍पीयर्स इन दिनों अपनी बायोपिक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल हाल ही में हॉलीवुड स्टूडियो यूनिवर्सल पिक्चर्स ने यह एलान किया कि उन्‍होंने पॉप स्टार की बेस्‍ट सेलिंग ऑटोबायोग्राफी के अधिकार खरीद लिए हैं और अब उनकी बायोपिक पर काम भी शुरू हो गया है। साथ ही ब्रिटनी ने भी एक पोस्ट किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 03 Aug 2024 04:06 PM (IST)
Hero Image
अमेरिकी सिंगर ब्रिटनी स्‍पीयर्स (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ब्रिटनी स्‍पीयर्स हॉलीवुड का एक जाना-माना नाम हैं। उन्होंने एक समय में अपने पॉप म्यूजिक से लाखों लोगों के दिलों पर राज किया है। हालांकि, उनकी पर्सनल लाइफ भी कई बार सुर्खियों का हिस्सा रही हैं। उन्होंने अपनी लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। अब उनकी लाइफ पर जल्द ही बायोपिक बनने वाली हैं, जिसका एलान भी को चुका है।

अमेरिकी सिंगर ब्रिटनी स्‍पीयर्स को 'प्रिंसेस ऑफ पॉप' भी कहा जाता है। उन्होंने अपनी लाइफ में ग्रैमी से लेकर कई दूसरे बड़े-बड़े अवॉर्ड्स तक अपने नाम किए हैं। हालांकि, एक समय के बाद उन पर नशे और उत्‍पीड़न के आरोप लगे।

ऐसे में अब हॉलीवुड स्टूडियो 'यूनिवर्सल पिक्चर्स' ने गुरुवार को यह एलान किया कि उन्‍होंने पॉप स्टार की बेस्‍ट सेलिंग ऑटोबायोग्राफी के अधिकार खरीद लिए हैं। साथ ही उनकी बायोपिक पर काम भी शुरू हो गया है।

जॉन चू करेंगे बायोपिक का निर्देशन

बता दें कि स्‍टूडियो ने AFP को एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी भी शेयर की है कि क्रेजी रिच एशियन्स के निर्देशक जॉन चू इस फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं और यह मूवी ब्रिटनी स्पीयर्स की हाल ही में लिखी गई ऑटोबायोग्राफी 'द वुमन इन मी' पर आधारित होने वाली है।

Photo Credit: Britney Spears/X

ब्रिटनी स्‍पीयर्स ने किया ये पोस्ट

इसके साथ ही यह जानकारी भी सामने आई है कि स्टूडियो ने यह अध‍िकार 'ला ला लैंड' के निर्माता मार्क प्लैट के साथ अपने नाम किया है, जिसके मुताबिक मार्क इस प्रोजेक्ट की देखरेख करेंगे।

वहीं, ब्रिटनी ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट किया कि अपने फैंस के साथ यह शेयर करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं मार्क प्लैट के साथ एक सीक्रेट प्रोजेक्ट पर काम कर रही हूं।

उन्होंने हमेशा मेरी पसंदीदा फिल्में बनाई हैं, बने रहें। यह खबर सुनने के बाद अब सिंगर के फैंस भी काफी खुश हो गए हैं।