Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

टॉपलेस होकर नंगे पांव होटल से निकलीं हॉलीवुड की ये मशहूर सिंगर, बदहवास हालत देख शॉक में फैंस

पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में सिंगर का अपने ब्वॉयफ्रेंड पॉल रिचर्ड सॉलिज (Paul Richard Soliz) के साथ गंदी लड़ाई हो गई जिसके ब्रिटनी होटल से ऐसी हालत में निकलीं कि लोग दंग रह गये। ब्रिटनी की हालत देख एंबुलेंस भी बुलाना पड़ गया। अब सिंगर्स ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 03 May 2024 11:52 AM (IST)
Hero Image
ब्वॉयफ्रेंड संग लड़ाई के बाद नंगे पांव सड़क पर उतरीं ब्रिटनी स्पीयर्स। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) हॉलीवुड की वो पॉप स्टार हैं, जो अपने गानों से कम और विवादों के चलते ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। पिता संग विवाद, पति से अलगाव और एक्स ब्वॉयफ्रेंड संग झगड़ों के बीच एक बार फिर ब्रिटनी चर्चा में आ गई हैं।

ब्रिटनी स्पीयर्स को लेकर खबर सामने आ रही है कि सिंगर अपने ब्वॉयफ्रेंड संग झगड़ा करने के बाद होटल से बिना कपड़ों और नंगे पांव निकलीं। सोशल मीडिया पर ब्रिटनी की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिसके बाद सिंगर ने रिएक्ट किया है। 

अस्त-व्यस्त हालत में दिखीं ब्रिटनी स्पीयर्स

हाल ही में, ब्रिटनी स्पीयर्स को बुरे हालत में एक होटल से निकलते हुए देखा गया। एक्ट्रेस की हालत को देखते हुए किसी ने एंबुलेंस को फोन किया। टीएमजेड की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटनी एक होटल में अपने ब्वॉयफ्रेंड पॉल रिचर्ड सोलिज (Paul Richard Soliz) के साथ एक होटल में पार्टी कर रही थीं। पार्टी में दोनों के बीच बहस हुई, जो बाद में फिजिकल फाइट में बदल गई।

— Britney Stan 🌹 (@BritneyTheStan) May 2, 2024

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ब्रिटनी अपने होटल के कमरे से अस्त-व्यस्त हालत में निकलीं। चादर और तकिया लेकर टॉपलेस और नंगे पांव होटल से निकलीं ब्रिटनी के पैर में चोट भी लगी थी, जिसके बाद एंबुलेंस भी बुलाई गई। सोशल मीडिया पर ब्रिटनी की तस्वीरें वायरल हो रही हं।

यह भी पढ़ें- 'वो हमेशा मेरे जीवन का एक हिस्सा रहेगी...' Britney Spears संग अपने तलाक पर बोले Sam Asghari

वायरल फोटो पर ब्रिटनी का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर ब्रिटनी स्पीयर्स की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। अब खुद सिंगर्स ने इन फोटोज पर रिएक्शन दिया है। सिंगर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट लिखकर कहा, "लोगों को बताना चाहती हूं कि यह खबर फेक है। मैं चाहती हूं कि लोग समझें कि मैं हर दिन मजबूत हो रही हूं। सच बेकार है तो क्या कोई मुझे झूठ बोलना सिखा सकता है? मेरे पास शक्तियां बढ़ रही हैं, उम्मीद है कि आप लोगों के साथ भी ऐसा ही हो रहा है।"

Britney Spears

ब्रिटनी ने पोस्ट में आगे कहा, "मुझे एक नए टुथब्रश की जरूरत है। नोट- मुझे एक एस्प्रेसो की जरूरत है। पता नहीं मुझे इसे शेयर करने की जरूरत क्यों महसूस हुई। मुझे लगता है कि मैं एक लड़की हूं और मैं पीरियड डेज में हूं। बकवास। बीती रात को मेरा पैर मुड़ गया था। पैरामेडिक्स अवैध रूप से उनके दरवाजे पर आ गये। वे मेरे कमरे में कभी नहीं आये, लेकिन मुझे बहुत परेशानी हुई। मैं बोस्टन में मूव कर रही हूं। शांति।"

यह भी पढ़ें- Britney Spears ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड Justin से मांगी माफी, जबरदस्ती गर्भपात और धोखा देने का लगाया था आरोप