Move to Jagran APP

Bruce Willis के लिए झूठ फैलाने वालों को पत्नी एम्मा हेमिंग ने लगाई लताड़, बोलीं- लोगों को डराना बंद करें

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ब्रूस विलिस फ्रंटोटेम्पोरल डिमेंशिया नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बात की जानकारी पिछले साल मिली थी। अब उनकी पत्नी एम्मा हेमिंग विलिस ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने उन लोगों को लताड़ लगाई है जो क्लिकबेट के लिए यह लिख रहे हैं कि डिमेंशिया के बाद एक्टर के जीवन में कोई खुशी नहीं बची है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 04 Mar 2024 10:06 PM (IST)
Hero Image
ब्रूस विलिस और एम्मा हेमिंग विलिस (Photo Credit: Instagram)
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2022 में इस बात का पता चला था कि हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ब्रूस विलिस फ्रंटोटेम्पोरल डिमेंशिया नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बात की जानकारी उनके परिवार ने साल 2023 में एक बयान जारी करके दी थी। अब ब्रूस विलिस की पत्नी एम्मा हेमिंग विलिस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है।

इस वीडियो में उन्होंने अपने पति की फ्रंटोटेम्पोरल डिमेंशिया से लड़ाई के बारे में चल रही गलत धारणाओं को दूर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

यह भी पढ़ें: Dune Part Two: डेनिस विलनोव की 'ड्यून-2' ही नहीं, इन फिल्मों को देखकर भी आप बन जाएंगे Sci-Fi फैन

सच्चाई से हैं बहुत दूर

एम्मा हेमिंग विलिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में क्लिकबेट हेडलाइंस पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा, 'वह अपने परिवार के बारे में क्लिकबेट हेडलाइन से प्रभावित हुई हैं, जिसमें लिखा गया कि डिमेंशिया के बाद ब्रूस के जीवन में कोई खुशी नहीं बची है'। उन्होंने आगे कहा कि मैं आपको बता सकती हूं, यह सच्चाई से बहुत दूर है।

View this post on Instagram

A post shared by Emma Heming Willis (@emmahemingwillis)

जो कोई भी ये मूर्खतापूर्ण हेडलाइंस लिख रहा है, वह लोगों को डराना बंद करें। लोगों को यह सोचकर डराना बंद करें कि एक बार उन्हें किसी प्रकार की न्यूरोकॉग्निटिव बीमारी का पता चल जाए, तो बस सब खत्म हो गया।

एम्मा ने आगे कहा, 'ये उसके बिल्कुल विपरीत है। दुख और उदासी सब कुछ है, लेकिन आप एक नया चैप्टर शुरू करते हैं और वह चैप्टर प्यार से, जुड़ाव से, आनंद से और खुशियों से भर जाता है। तो इन बेवकूफी भरी सुर्खियों, इन बेवकूफी भरी क्लिकबेट चीजों को बंद करें, जो लोगों को परेशान करती हैं'। इसके साथ ही ब्रूस विलिस की पत्नी एम्मा ने कैप्शन में भी काफी लंबा-चौड़ा नोट लिखा।

बीमारी के चलते करियर से बनाई दूरी

बता दें कि ब्रूस विलिस को साल 2022 मार्च में इस बात का पता चला था कि वो एक खतरनाक बीमारी से पीड़ित हैं। इसके बाद उन्होंने साल 2023 में ये बात सबको बताई और अपनी फिल्मी करियर से भी दूरी बना ली।

यह भी पढ़ें: 'वो हमेशा मेरे जीवन का एक हिस्सा रहेगी...' Britney Spears संग अपने तलाक पर बोले Sam Asghari