Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Captain America 4 Teaser : सैम विल्सन का किरदार मचाएगा धमाल, रेड हेल्क की एंट्री देखकर आपको आ जाएगा मजा

मार्वल स्टूडियोज की मोस्ट अवेटेड फिल्म कैप्टन अमेरिका 4 (Captain America Brave New World) का टीजर रिलीज हो चुका है। चौथी सीरीज में कैप्टन अमेरिका की ये जिम्मेदारी एंथनी मैकी के किरदार सैम विल्सन के कंधे पर है। टीजर में आपको जबरदस्त एक्शन और भरपूर ड्रामा देखने को मिलेगा। प्रेसिडेंट का किरदार विलियम हर्ट की जगह थडियस रॉस निभाते नजर आएंगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 13 Jul 2024 01:30 PM (IST)
Hero Image
कैप्टन अमेरिका बेव वर्ल्ड का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मार्वल एक साथ अपनी सारी पुरानी मूवीज और सारे कनेक्शन्स को एक ही मूवी में दोबारा से रिकनेक्ट करने की कोशिश कर रहा है। हाल ही में मार्वल स्टूडियोज ने "कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड" का टीजर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर के एक्शन सीक्वेंस और गाउंडेड सीक्वेंस देखकर फैंस की उत्सुकता इसके लिए और भी ज्यादा बढ़ गई है।

यह कैप्टन अमेरिका सीरीज की चौथी इंटस्टालमेंट है। एवेंजर्स: एंडगेम" के अंत में क्रिस इवांस के स्टीव रोजर्स ने एंथनी मैकी के सैम विल्सन को शील्ड पास की थी। हालांकि इसमें क्रिस इवांस का किरदार स्टीव रोजर्स नहीं नजर आनेवाला। अभी ये जिम्मेादारी मिली है एंथनी मैकी के किरदार सैम विल्सन को।

ट्रेलर में क्या है नया?

ट्रेलर की शुरुआत होती है हैरिसन फोर्ड के थडियस थंडरबोल्ट रॉस के साथ जो USA के नए एमसीयू में नए प्रेसिडेंट बने हैं। अब आप पूछेंगे ये कैसे हुआ तो आपको बता दें कि सीक्रेट इन्वेशन(Secret Invasion) में आपने एक प्रेसिडेंट देखा था जिनका नाम रिटसन था और उसमें हमें पता चला था की थंडरबोल्ट ने उस कुर्सी को संभाल लिया है। इस बीच इलेक्शन कैंपेन की भी कुछ झलकियां दिखाई गई थीं।

यह भी पढ़ें: Marvel Movies: मारवल मूवीज के हैं फैन तो नोट कर लें ये तारीखें! 2027 तक रिलीज होने वाली हैं इतनी फिल्में

देखने को मिलेगा भरपूर एक्शन

टीजर से साफ पता चल रहा है कि ये स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी जिसमें आपको भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। सैम विलसन को हैरिसन फोर्ड और थंडरबोल्ट रास अपने ऑफिस में इन्वाइट करते हैं और कहते हैं कि उन्हें कैप्टन अमेरिका की एक बार फिर से जरूरत है क्योंकि वो प्रेसिडेंट बनने के बाद कैप्टन अमेरिका की पोजीशन को एक बार फिर से रिस्टोर करना चाहते हैं। इस बीच सैम कहते हैं कि क्या होगा अगर हम दोनों एक ही मुद्दे पर राजी नहीं होते हैं? इसी पूरी थीम को आप पूरी मूवी में देखेंगे।

इससे पहले थंडरबोल्ट रॉस का रोल मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में विलियम हर्ट प्ले करते थे लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं हैं तो अब ये रोल हैरिसन फोर्ड को दिया गया है। टीजर के अंत में रॉस के कैरेक्टर रेड हल्क को दिखाया गया है, जो विल्सन के साथ लड़ाई के दौरान कैप्टन अमेरिका की शील्ड को तोड़ देता है।

यह भी पढ़ें: Deadpool and Wolverine Trailer: 'डैडपूल एंड वुल्वरीन' का धांसू ट्रेलर रिलीज, फैंस बोले- 'मार्वल को बचाने आए'