Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Offset से तलाक के बीच Cardi B ने तीसरे बच्चे को दिया जन्म, बेबी को गोद में लेकर एक्स हसबैंड ने लुटाया प्यार

हॉलीवुड की दिग्गज सिंगर और रैपर कार्डी बी (Cardi B) तीसरी बार मां बन गई हैं। सिंगर ने हाल ही में तीसरे बच्चे को जन्म दिया है। उन्होंने बेबी के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है। अस्पताल में उनके एक्स हसबैंड ऑफसेट (Offset) भी नजर आए। कुछ दिनों पहले ही कार्डी बी और ऑफसेट अलग हुए थे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 13 Sep 2024 01:52 PM (IST)
Hero Image
कार्डी बी ने तीसरे बच्चे का किया स्वागत। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। चर्चित सिंगर और रैपर कार्डी बी (Cardi B) मां बन गई हैं। पिछले महीने ही सिंगर ने अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी और अब उन्होंने अस्पताल से बेबी की झलकियां दिखाई हैं। जुलाई महीने में ही कार्डी बी का एक्स हसबैंड ऑफसेट (Offset) के साथ तलाक की खबरें आई थीं।

जेलसी, फ्रीकी और लाइक वाट जैसे गाने गा चुकीं कर्डी बी ने एक्स हसबैंड ऑफसेट से अलग होने के बाद अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। सिंगर ने एक फोटो के साथ नई जर्नी शुरू करने को लेकर क्रिप्टिक नोट शेयर किया था और अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फैंस को गुडन्यूज शेयर की थी। फाइनली अब सिंगर ने तीसरे बच्चे का स्वागत कर लिया है।

कार्डी बी बनीं तीसरी बार मां

कार्डी बी ने 12 सितंबर को इंस्टाग्राम हैंडल पर बेबी के साथ ढेर सारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं। अस्पताल के बेड में बैठकर सिंगर बच्चे को लिए हुए हैं। एक फोटो में वह अपने बेबी को गोद में लेकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। एक कोलाज फोटो में एक्स हसबैंड न्यू बॉर्न बेबी को गोद में लिए हुए हैं और कार्डी बी उन्हें प्यार से निहार रही हैं।

यह भी पढ़ें- Chad McQueen Death: 'द कराटे किड' एक्टर चैड मक्वीन ने दुनिया को कहा अलविदा, 63 की उम्र में हुआ निधन

View this post on Instagram

A post shared by Cardi B (@iamcardib)

बेबी को देख इमोशनल हुईं कार्डी बी

एक फोटो में कार्डी बी अपने बच्चे को स्तनपान करा रही हैं। एक वीडियो में वह अपनी बच्चे को गोद में लिए हुए कैमरे की तरफ देख इठला रही हैं। एक तस्वीर में उन्हें इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों और वीडियोज को शेयर करते हुए कार्डी बी ने कैप्शन में लिखा, "सबसे सुन्दर छोटी सी चीज।" सिंगर ने यह भी बताया कि उन्होंने 7 सितंबर को तीसरे बच्चे को जन्म दिया है। बेबी के साथ कार्डी बी के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

मालूम हो कि ऑफसेट से कार्डी बी को पहले दो बच्चे थे, जिनके नाम Wave और Kulture हैं। बीते महीने ही कार्डी बी के प्रवक्त ने कन्फर्म किया था कि सिंगर ने ऑफसेट से तलाक की अर्जी दी है। 

यह भी पढ़ें- Venom The Last Dance trailer: फाइनल ट्रेलर रिलीज, Marvel के मोस्ट पावरफुल कैरेक्टर Knull को देख चौंके फैंस