Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रेड कार्पेट पर वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं Cate Blanchett, जेमी ली ने फ्रेंड को किया प्रोटेक्ट

केट ब्लैंचेट हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उन्हें अपनी फिल्म थॉर रैग्नारॉक लॉड ऑफ रिंग्स और द एविएटर जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान एक्ट्रेस वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से बचीं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां उनकी दोस्त जेमी उनको प्रोटेक्ट करती हुए नजर आईं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 08 Aug 2024 11:55 AM (IST)
Hero Image
केट हुईं वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। हॉलीवुड एक्ट्रेस केट ब्लैंचेट इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्हें रेड कार्पोट पर एक शर्मनाक मोमेंट का सामना करना पड़ा लेकिन उनकी दोस्त जेमी ली कर्टिस ने उन्हें इसका शिकार होने से बचा लिया। अपनी नई फिल्म 'बॉर्डरलैंड्स' के प्रमोशन के लिए एक इवेंट को अटेंड करने आई थीं। हालांकि उन्होंने इस स्थिति को बड़े ही धैर्य के साथ हैंडल किया जिसकी वजह से हर तरफ इंटरनेट पर उनकी तारीफ हो रही है।

जेमी ने की एक्ट्रेस की मदद

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहे हैं, उसमें केट को एक फंक्शन के दौरान वार्डरोब मालफंक्शन का सामना करना पड़ा जोकि उनकी शाम को खराब कर सकता था। हालांकि, उनकी को-स्टार जेमी ने तुरंत कदम बढ़ाया और एक्ट्रेस को शर्मसार होने से बचाया। मीडिया से बातचीत में जेमी ने कहा,"मैं इसके बचाव के लिए हमेशा खड़ी हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by Entertainment Tonight (@entertainmenttonight)

इस दौरान बॉर्डरलैंड्स फिल्म की कास्ट भी वहां मौजूद थी जिसमें ब्लैंचेट, कर्टिस, केविन हार्ट और जैक ब्लैक मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Jennifer lopez को Ben Affleck ने किया अपमानित, एक्ट्रेस इसलिए कर रहीं हैं तलाक में देरी

केट ने पहना था बैकलेस टॉप

केट फिल्म में लिलिथ का किरदार निभा रही हैं। इस दौरान उन्होंने एक बैकलेस टॉप पहना था जिसमें सामने की तरफ बहुत सारे चम्मच लगे हुए थे। इसे उन्होंने फैशनेबल पैंट्स के साथ पेयर किया हुआ है। हालांकि इस दौरान केट को अपनी ड्रेस में कुछ गड़बड़ी लगती है और इसका अहसास होते ही जेमी तुरंत आकर उनको पीछे से शील्ड कर लेती हैं। जेमी पूरे फंक्शन में केट को ऐसे ही प्रोटेक्ट करती रहीं।

सोशल मीडिया पर फैंस दोनों ऑस्कर विनर्स के बीच इस तरह के बॉन्ड को देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 'बॉर्डरलैंड्स' को एली रोथ ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 9 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Angelina Jolie के बेटे को ICU से मिली छुट्टी, हफ्ते भर पहले पैक्स का हुआ था खतरनाक एक्सीडेंट