Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Peaky Blinders से बॉस अवतार में ऑस्कर विनर Cillian Murphy का फर्स्ट लुक आउट, जानें कहां देख सकते हैं फिल्म

हॉलीवुड स्टार सिलियन मर्फी (Cillian Murphy) ने ओपेनहाइमर फिल्म से अपने लिए दुनियाभर में स्ट्रॉन्ग फैन बेस बनाई है। इस फिल्म से उनकी परफॉर्मेंस तो पसंद की ही गई साथ ही कहानी और कॉन्सेप्ट की भी खूब तारीफ हुई। अब सिलियन मर्फी की नेकस्ट फिल्म का अनाउंसमेंट हो चुका है जिसमें वह एक बार फिर दमदार और बॉसी किरदार में नजर आएंगे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 02 Oct 2024 10:32 AM (IST)
Hero Image
'पीकी ब्लाइंडर्स' से सिलियन मर्फी का फर्स्ट लुक आउट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्कर विनर सिलियन मर्फी (Cillian Murphy) फिल्म 'ओपेनहाइमर' के बाद से लाइमलाइट में बने हुए हैं। इस मूवी के बाद उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। ओपेनहाइमर जैसी कमाल की फिल्म के बाद अब सिलियन मर्फी अब 'पीकी ब्लाइंडर्स' के फिल्म वर्जन में नजर आएंगे। मूवी से उनका पहला लुक शेयर कर दिया गया है।

सिलियन मर्फी का पहला लुक आया सामने

मंगलवार को मेकर्स ने सिलियन मर्फी का 'पीकी ब्लाइंडर्स' मूवी से लुक शेयर किया। वह साइड पोज दिए ब्लैक कोट में नजर आ रहे हैं। इस मूवी में वह टॉमी शेल्बी के किरदार में नजर आएंगे। यह किरदार एक दबंग और बॉसी टाइप व्यक्ति का होगा। पहले लुक के साथ ही सेट से सिलियन की बीटीएस तस्वीर भी सामने आई है।

इस फोटो को नेटफ्लिक्स यूके की तरफ से शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है, 'पीकी ब्लाइंडर्स के ऑर्डर से...टॉमी शेल्बी वापस आ चुका है। सिलियन मर्फी और स्टीवन नाइट प्रोड्क्शन के तौर पर फिर से साथ आए हैं नेटफ्लिक्स की अपकमिंग फिल्म के लिए।'

View this post on Instagram

A post shared by Cillian Murphy (@cillianmurphyofficiall)

टीवी सीरीज का फिल्म वर्जन है 'पीकी ब्लाइंडर्स'

पीकी ब्लाइंडर्स नाम से फेमस अमेरिकन टीवी सीरीज है। अब इसी नाम से फिल्म बनने जा रही है, जिसके लीड एक्टर सिलियन मर्फी होंगे। नेटफ्लिक्स यूके ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'बिग न्यूज: नेटफ्लिक्स पर पीकी ब्लाइंडर्स फिल्म आ रही है..ऐसा लगता है कि टॉमी शेल्बी का किस्सा अभी तक खत्म नहीं हुआ था...स्टीवन नाइट और टॉम हार्पर के साथ फिर से काम करने की खुशी है

सिलियन मर्फी की फिल्में

सिलियन मर्फी ने 'ओपेनहाइमर' से पहले डनक्रिक और बैटमेन, द विंड दैट शेक्स द बार्ली जैसी कुछ फिल्मों में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें: Peaky Blinders के साथ फिर वापसी करेंगे Cillian Murphy, सीरीज के बाद फिल्म में दिखेगा 'थॉमस शेल्बी' का जादू