Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मर्दों में नहीं Dakota Johnson की दिलचस्पी, लेस्बियन बनकर दिखाएंगी अपनी अलग साइड, 'Am I OK?' का ट्रेलर रिलीज

हॉलीवुड एक्ट्रेस डकोटा जॉनसन (Dakota Johnson) फिल्म 50 शेड्स ऑफ ग्रे के बाद इंडिया में जबरदस्त पॉपुलर हुई हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है। डकोटा जॉनसन की हाल ही में मैडम वेब ओटीटी पर रिलीज हुई जिसके बाद एम आई ओके भी ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 21 May 2024 04:54 PM (IST)
Hero Image
'एम आई ओके' ट्रेलर. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Am I OK Trailer: '50 शेड्स ऑफ ग्रे' एक्ट्रेस डकोटा जॉनसन की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। डकोटा हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड की ऑडियंस में भी फेमस हैं। हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनकी फिल्म 'मैडम वेब' रिलीज हुई, जिसके बाद एक्ट्रेस की एक और फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

'एम आई ओके' का ट्रेलर रिलीज 

डकोटा जॉनसन की अपकमिंग मूवी 'एम आई ओके' का ट्रेलर रिलीज किया गया है। टिग नोटारो और स्टेफाइन एलिने के डायरेक्शन में बनी 'एम आई ओके?' में डकोटा का कैरेक्टर उस महिला का है, जो अपनी कामुकता से जूझ रही है। 

इस रोल में होंगी डकोटा जॉनसन

'एम आई ओके' में डकोटा जॉनसन, लुसी के रोल में होंगी। इस मूवी में वह एक ऐसी लेडी का रोल करेंगी, जिसे मर्दों में दिलचस्पी नहीं होती। उसे अपने बारे में ही चीजों का पता लगाने में समस्या होती है। बहुत बाद में उसे समझ आता है कि मर्दों के साथ हाथ मिलाने से ज्यादा उसे उनकी और किसी चीज में दिलचस्पी नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by TeaTime.Pictures (@teatime.pictures)

अपनी फ्रेंड जेन (सोनोया मिज़ुनो) की मदद से लुसी 30 की उम्र के बाद अपनी सेक्शुएलिटी और डिजायर्स को समझने का प्रयास करती है। 

यह भी पढ़ें: Nepotism के तानों से जूझती रही हैं डकोटा जॉनसन, हॉलीवुड की इस दिग्गज अभिनेत्री की हैं बेटी

इस ओटीटी पर रिलीज होगी 'एम आई ओके?'

'एम आई ओके?' फिक्शनल ड्रामा फिल्म है, जिसमें कॉमेडी का भी तड़का देखने को मिलेगा। फिल्म थिएटर्स में रिलीज न होकर ओटीटी पर दस्तक देगी। मूवी 6 जून को मैक्स पर रिलीज हो रही है। डकोटा के फैंस को इस मूवी की रिलीज का इंतजार है।

यह भी पढ़ें: Madame Web OTT Release: प्राइम वीडियो पर पहुंची डकोटा जॉनसन की फिल्म मैडम वेब, देखने के लिए ढीली करनी होगी जेब