Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पहले दिन छप्परफाड़ होगी Deadpool And Wolverine की कमाई? एडवांस बुकिंग से ही मचा दिया तहलका

हॉलीवुड फिल्मों का अक्सर भारत में क्रेज देखने को मिलता है। एक्शन और रोमांस से भरपूर अंग्रेजी भाषा की कई फिल्मों को भारत में अच्छा रिस्पांस मिला है। खासकर अगर वह मार्वल सिनेमाटिक यूनिवर्स की मूवीज हों। इस हफ्ते डेडपूल और वूल्वरिन रिलीज होने वाली है। इंडिया में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है जिसके आंकड़े कमाल के हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 23 Jul 2024 04:32 PM (IST)
Hero Image
'डेडपूल और वूल्वरिन' फिल्म एडवांस बुकिंग. फोटो क्रेडिट- डेडपूल और वूल्वरिन इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मार्वल सिनेमाटिक यूनिवर्स की फिल्मों का अक्सर लोगों में क्रेज देखने को मिलता है। पूरी दुनिया में मार्वल फिल्म्स फेमस हैं। इस सिनेमाटिक यूनिवर्स की अगली मूवी 'डेडपूल और वूल्वरिन' होगी, जिसकी प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है। ह्यूमर और एक्शन से भरपूर इस फिल्म की एडवांस बुकिंग के जो आंकड़े सामने आए हैं, उसे देख यही लगता है विदेश के साथ-साथ इंडिया में भी ये फिल्म गदर काटेगी।

कमाल है 'डेडपूल और वूल्वरिन' की प्री-बुकिंग

'डेडपूल और वूल्वरिन' की रिलीज को चार दिन का समय बाकी है। लेकिन प्री-बुकिंग में इसके जो आंकड़े सामने आए हैं, उसे देख इंडिया में इसकी ब्लॉकबस्टर का अनुमान लगाया गया है। जैसे-जैसे रिलीज डेट नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे दर्शकों का उत्साह भी बढ़ता नजर आ रहा है। तो चलिए आपको बताते हैं कि 'डेडपूल और वूल्वरिन' ने इस खबर को लिखे जाने तक इंडिया में कितना कलेक्शन कर लिया।

यह भी पढ़ें: Marvel Movies: मारवल मूवीज के हैं फैन तो नोट कर लें ये तारीखें! 2027 तक रिलीज होने वाली हैं इतनी फिल्में

बनेगी इंडिया की सबसे बड़ी हॉलीवुड ओपनर?

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'डेडपूल और वूल्वरिन' ने अभी तक 5 करोड़ तक की कमाई कर ली है। ऐसी  संभावना जताई गई है कि ये हॉलीवुड फिल्म इंडिया में एंडवांस बुकिंग में सबसे ज्यादा कमाई कर सकती है। हालांकि, इन आंकड़ों में फेरबदल संभव है। जागरण इन आंकड़ों की पुष्टि नहीं करता। वहीं, मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार, ओपनिंग डे के लिए अनुमान लगाया गया है कि यह 30 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है।

'स्पाइडर मैन: नो वे होम' को करेगी क्रॉस?

'स्पाइडर मैन: नो वे होम' ने इंडिया में 32.67 करोड़ की ओपनिंग ली थी। मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार, मार्व्ल्स की ये फिल्म इंडिया में पहले दिन 'स्पाइडर मैन: नो वे होम' से ज्यादा कमाई कर सकती है। फिल्म 26 जुलाई को वर्ल्डवाइड रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Captain America 4 Teaser : सैम विल्सन का किरदार मचाएगा धमाल, रेड हेल्क की एंट्री देखकर आपको आ जाएगा मजा