Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deadpool and Wolverine Twitter Review: सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म, ऑडियंस ने बताया धांसू

डेडपूल एंड वुल्वरिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसे शॉन लेवी ने डायरेक्ट किया है। उन्हें फ्री गाइ और नाइट एट द म्यूजियम फ्रेंचाइजी में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। ऑडियंस रिव्यू के अनुसार इसे साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक माना जा रहा है। आइए जानते हैं फिल्म देखने के बाद दर्शकों का क्या रिएक्शन रहा?

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 26 Jul 2024 10:48 AM (IST)
Hero Image
फिल्म डेडपूल और वुल्वरिन का ट्विटर रिव्यू

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। रायन रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन मार्वल फिल्मों के सबसे चर्चित अभिनेता बने हुए हैं। यह फिल्म 26 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करेगी। फिल्म में रायन रेनॉल्ड्स एक बार फिर वेड विल्सन यानी डेडपूल के किरदार में वापसी कर रहे हैं। यह किरदार एक्स-मेन फिल्म में पहली बार नजर आया था। वहीं वुल्वरीन का रोल ह्यू जैकमैन ने निभाया है जो एक्स-मेन सीरीज की फिल्मों का सबसे लोकप्रिय किरदार है।

डेडपूल और वुल्वरिन अब तक की सबसे बड़ी मार्वल फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में एक्शन, ड्रामा, ह्यूमर और वह सब कुछ देखने को मिला जो कहानी के लिए जरूरी था। फिल्म देखने के बाद फैंस ने एक्स पर अपना रिएक्शन दिया है।

एक यूजर ने फिल्म को रेटिंग देते हुए लिखा,"डेडपूल और वुल्वरिन। बहुत ही फनी मूवी है। 9/10।" एक अन्य ने लिखा, "इसमें न केवल डेडपूल और वुल्वरिन के बेस्ट एक्शन सीक्वेंस थे,बल्कि ये एमसीयू की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है। शॉन लेवी के डिफेंडर के रूप में मुझे इसका समर्थन करने की जरूरत महसूस हुई।"

यह भी पढ़ें: पांच सालों में नहीं टूट सका 'एवेंजर्स एंडगेम' का ओपनिंग रिकॉर्ड, क्या Deadpool And Wolverine रचेगी इतिहास?

एक यूजर ने ट्वीट किया,"डेडपूल और वुल्वरिन आधुनिक कॉमिक बुक फिल्म आदर्श पर एक बड़ा तमाचा है। यह घटिया हास्य, खूनी अराजक हिंसा और कई बेहतरीन कैमियो और आश्चर्य से भी भरपूर है। हो सके तो स्पॉइलर से बचें।"

एक अन्य ने प्रशंसा की, "डेडपूल और वुल्वरिन अब तक की सबसे अद्भुत फिल्म है।" फिल्म ने एंडवांस बुकिंग के मामले में भी काफी अच्छा बिजनेस कर लिया है। भारत में भी इसको लेकर काफी एक्साइटमेंट है।

यह भी पढ़ें: इस शुक्रवार सिनेमाघरों पर होगा Deadpool And Wolverine का कब्जा, बदलने वाला है MCU का इतिहास