Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deadpool and Wolverine Trailer: 'डैडपूल एंड वुल्वरीन' का धांसू ट्रेलर रिलीज, फैंस बोले- 'मार्वल को बचाने आए'

डेडपूल की तीसरी फ्रेंचाइजी डेडपूल एंड वुल्वरीन का ट्रेलर (Deadpool and Wolverine Trailer OUT) आज रिलीज कर दिया है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच लम्बे समय से क्रेज बना हुआ है। दो महीने पहले आए टीजर ने ऑडियंस की बेसब्री काफी हद तक बढ़ा दी थी। अब फिल्म का ट्रेलर भी आउट हो गया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 22 Apr 2024 07:36 PM (IST)
Hero Image
डैडपूल 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Deadpool and Wolverine Trailer Release: मार्वल्स की फिल्मों के दीवानों का इंतजार का पल आखिरकार खत्म हो गया है। डेडपूल एंड वुल्वरीन की अनाउंसमेंट के साथ ही ऑडियंस के बीच बेसब्री बढ़ गई थी। डेडपूल की तीसरी फ्रेंचाइजी का टीजर फरवरी में आउट हुआ था। पहली झलक ने ऑडियंस की दीवानगी बढ़ी दी थी।

धमाकेदार टीजर आउट होने के बाद फिल्म का ट्रेलर भी आज रिलीज कर दिया गया है। सुपरहीरो फिल्म में डैडपूल एंड वुल्वरीन एक-दूसरे के साथ मिलकर दुश्मन का खात्मा करेंगे। मार्वल्स के फैंस के लिए दो सुपरहीरो को एक साथ लड़ते हुए देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है और फिल्म का ट्रेलर इस बात का उदाहरण है।

डैडपूल 3 का शानदार ट्रेलर रिलीज

ट्रेलर की शुरुआत एक क्लब से होती है, जहां वुल्वरीन (ह्यू जैकमैन) डैडपूल (रयान रेयनॉल्ड्स) को मनाने के लिए आता है और वह उसका साथ देने से साफ इनकार कर देता है। फिर उन दोनों के बीच भयंकर लड़ाई होती है और आखिर में वे एक साथ लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हो जाते हैं। फिल्म में डैडपूल और वुल्वरीन का दुश्मन एक ही है। दुश्मन को हराने के लिए दो सुपरहीरो का मेल-जोल शानदार है। ट्रेलर में एक्शन, कॉमेडी और भी बहुत कुछ है।

यह भी पढ़ें- Marvel Movies: मारवल मूवीज के हैं फैन तो नोट कर लें ये तारीखें! 2027 तक रिलीज होने वाली हैं इतनी फिल्में

डैडपूल 3 का ट्रेलर देख खुशी से झूमे फैंस

जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, दर्शकों खुशी से गदगद हो गए। एक यूजर ने कमेंट में कहा, "वुल्वरीन के रूप में ह्यू जैकमैन अविश्वसनीय लग रहे हैं!! सूट बहुत अच्छा है!!" एक ने कहा, "मैं बस इतना जानती हूं कि इन दोनों के साथ सेट पर रहना मजेदार रहा होगा।"

View this post on Instagram

A post shared by @deadpoolmovie

एक ने लिखा, "इस ट्रेलर का सबसे अच्छा हिस्सा? पोर्टल। वे मल्टीवर्स से गुजरेंगे और एमसीयू को ठीक करेंगे। मुझे उम्मीद है।" एक और ने कहा, "वो मूवी जो फाइनली मार्वल को सेव करेगी।" बाकी कई यूजर्स ने दोनों की जोड़ी को शानदार और मार्वल यूनिवर्स के लिए फायदेमंद बताया है।

शॉन लेवी (Shawn Levy) निर्देशित डैडपूल एंड वूल्वरिन (Deadpool and Wolverine Release Date) 26 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Netflix Q1 Profit: इन फिल्मों और वेब सीरीज ने कर दी नेटफ्लिक्स की चांदी, पहली तिमाही में जमकर मुनाफा