Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dua Lipa ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर मुंबई कॉन्सर्ट का किया एलान, बोलीं- 'इंडिया, मैं फिर आ रही हूं'

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर दुआ लीपा ( Dua Lipa ) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं । हाल ही में दुआ लीपा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें साझा की है। हर तस्वीर में दुआ अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं । इस बीच उनके भारत में आने की खबर सामने आ रही हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 25 Aug 2024 12:32 PM (IST)
Hero Image
दुआ लीपा जल्द आ रही है भारत (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर दुआ लीपा (Dua Lipa) महज 28 की उम्र में दुनिया भर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। सिंगर ने साल 2014 में अपने करियर की शुरुआत की थी। बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने वार्नर ब्रदर्स रिकॉर्ड्स के साथ एक रिकॉर्ड समझौते पर साइन करके अपने संगीत करियर की शुरुआत की थी।

उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट गाने गाए हैं, जिसकी पूरी दुनिया फैन है। भारत में भी दुआ के लाखों चाहने वाले हैं। बीते दिनों सिंगर को लेकर खबर सामने आई थीं, कि वह जल्द भारत आ रही हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इसका एलान कर दिया है। 

भारत आ रही हैं दुआ लीपा

सिंगर दुआ लीपा एक साल के अंदर अंदर फिर से भारत आने वाली हैं। बीते साल उन्होंने नया साल राजस्थान में सेलिब्रेट किया था। तो वहीं अब वो नवंबर में मुंबई में अपने कॉन्सर्ट को लेकर आ रही हैं। जी हां, तीन महीने बाद वो मुंबई में अपना आवाज का जादू बिखेरती  नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें- Dua Lipa In Rajasthan: राजस्थान में छुट्टियां मना रही हैं हॉलीवुड सिंगर दुआ लीपा, शेयर की खास तस्वीर

View this post on Instagram

A post shared by DUA LIPA (@dualipa)


दुआ ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें 

सिंगर ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स और इंस्टाग्राम पर इंडिया की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है, 'भारत, मैं वापस आ रही हूं। इस साल की शुरुआत में मेरी यात्रा इस बात की एक खूबसूरत याद दिलाती है कि मैं इस जगह से कितना प्यार करती हूं। वहां मिले सभी लोगों से मुझे जो स्वागत और सत्कार मिला, वो अद्भुत था और मैं नवंबर में फिर से आपको देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।

जानें कब और कहां होगा कॉन्सर्ट

हॉलीवुड सिंगर का कॉन्सर्ट मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में एमएमआरडीए ग्राउंड में 30 नवंबर को आयोजित होगा। एचएसबीसी टिकटों की सेल पहले ही शुरू होने जा रही हैं। इसकी तारीख 27 अगस्त है, जबकि जनरल सेल 29 अगस्त से शुरू होगी। बता दें,  दुआ लीपा ने साल 2019 में पहली बार भारत में कॉन्सर्ट किया था। उन्होंने नवी मुंबई में आयोजित वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल में शानदार परफॉर्मेंस दी थी।

यह भी पढ़ें- Golden Globes अवॉर्ड फंक्शन में Dua Lipa की ड्रेस बन गई थी आफत, वीडियो शेयर कर सिंगर ने दिखाया अपना हाल