Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dua Lipa Concert India: पांच साल बाद भारत में महफिल जमाने आ रहीं दुआ लीपा, जानें कब और कहां होगा कॉन्सर्ट

इंटरनेशनल सिंगर दुआ लीपा (Dua Lipa Concert) एक बार फिर भारत में अपनी आवाज का जादू चलाने आ रही हैं। भारत में उनका कॉन्सर्ट होने वाला है जिसको लेकर वह सुर्खियों में छा गई हैं। जैसे ही जोमेटो के सीईओ ने दुआ लीपा के परफॉर्मेंस की खबर सुनाई उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जानिए कॉन्सर्ट कब और कहां होगा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 23 Aug 2024 06:40 PM (IST)
Hero Image
भारत में दोबारा परफॉर्म करेंगी इंटरनेशनल सिंगर दुआ लीपा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तीन ग्रैमी अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुकीं इंटरटेनशनल सिंगर दुआ लीपा (Dua Lipa) दुनियाभर में अपनी आवाज का जादू चलाती हैं। भारत में भी दुआ की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। वह दो बार इंडिया टूर कर चुकी हैं। एक बार उन्होंने यहां परफॉर्म किया था और दूसरी बार वह वेकेशन एन्जॉय करने आई थीं।अब एक बार फिर वह देश में अपनी आवाज से महफिल में रंग जमाने आ रही हैं।

दुआ लीपा ने साल 2019 में पहली बार भारत में कॉन्सर्ट किया था। उन्होंने नवी मुंबई में आयोजित वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल में शानदार परफॉर्मेंस दी थी। अब वह दोबारा भारत में परफॉर्म करने के लिए एक्साइटेड हैं। 23 अगस्त को जोमैटो लाइव के जरिए दुआ लीपा के मुंबई में आयोजित होने वाले कॉन्सर्ट की पुष्टि की। जोमैटो के सीईओ दपिंदर गोयल ने भी एक ट्वीट के जरिए दुआ लीपा का स्वागत किया है।

भारत में दोबारा परफॉर्म करेंगी दुआ लीपा

दपिंदर गोयल ने एक्स पर दुआ लीपा से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए लिखा, "जोमैटो फीडिंग इंडिया कॉन्सर्ट (ZFIC) वापस आ गया है। इस साल के इवेंट की मुख्य प्रस्तुति मेरी पसंदीदा ग्लोबल पॉप आइकॉन दुआ लीपा हैं, जो दुनिया भर में लाखों लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन हैं।" भारत में भूख और कुपोषण के बारे में जागरूकता पैदा करने की पहल पर आधारित कॉन्सर्ट में दुआ लीपा परफॉर्म करेंगी। 

यह भी पढ़ें- Dua Lipa बनीं Time 100 की कवर स्टार, दुनिया के सबसे प्रभावशाली शख्सियत की लिस्ट में म्यूजिशियन का नाम शामिल

मुंबई में कब और कहां है दुआ लीपा का कॉन्सर्ट?

हॉलीवुड सिंगर का कॉन्सर्ट मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में एमएमआरडीए ग्राउंड में इसी साल 30 नवंबर को आयोजित होगा। एचएसबीसी टिकटों की सेल पहले ही 27 अगस्त से शुरू होगी, जबकि जनरल सेल 29 अगस्त से शुरू होगी। जोमैटो के ऐप से टिकट बुक की जाएंगी। हालांकि, अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि दुआ लीपा कॉन्सर्ट का प्राइस कितना है।

ZFIC is our endeavour to strengthen India’s resolve to eradicate malnutrition and hunger in the country through community… pic.twitter.com/BG3QwRqI59— Deepinder Goyal (@deepigoyal) August 23, 2024

दुआ लीपा भारत में कॉन्सर्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, सिंगर ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि वह इस जगह से बहुत प्यार करती हैं। उनकी हालिया ट्रिप बहुत शानदार थी। वह पिछले साल दिसंबर में राजस्थान घूमने आई थीं। 

यह भी पढ़ें- Dua Lipa ने इंडिया में मनाया अपना वेकेशन, तस्वीरें शेयर कर सिंगर ने लिखा, 'मैं बहुत भाग्यशाली हूं'