Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Emily In Paris 4: एमिली कूपर के कैरेक्टर ने बढ़ाया Lily Collins का कॉन्फिडेंस, फैशन को लेकर होती थी आलोचना

पहले तीन सीजन हिट होने के बाद अब एमिली इन पेरिस सीजन 4 जल्द आने वाला है। हर कोई लिली कोलिन्स की इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ऐसे में अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने किरदार एमिली कूपर को लेकर बात की है। साथ ही उन्होंने बताया है कि कैसे उनके किरदार ने उन्हें कॉन्फिडेंस दिया था।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 08 Aug 2024 12:50 PM (IST)
Hero Image
एमिली इन पेरिस सीजन 4 (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस लिली कोलिन्स इन दिनों अपनी आने वाली मोस्ट अवेटेड सीरीज 'एमिली इन पेरिस' सीजन 4 को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनके फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो दो भाग में रिलीज होने वाली है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इसमें निभाए गए अपने किरदार को लेकर खुलकर बात की है।

बता दें कि लिली कोलिन्स इस सीरीज में एमिली कूपर की भूमिका निभाने वाली हैं। अब हॉलीवुड रिपोर्टर को दिए गए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने उनके स्टाइल पर पड़ने वाले ट्रांसफॉर्मेटिव इफेक्ट के बारे में खुलकर बात की है। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे इससे उन्हें सेल्फ-एक्सप्रेशन के साथ पिछले स्ट्रगल पर काबू पाने में मदद मिली है।

यह भी पढ़ें: Taylor Swift के कंसर्ट पर हमले की साजिश रच रहा था ISIS, आयोजकों ने कैंसिल किये शोज

कपड़ों को लेकर क्या बोलीं लिली

लिली कोलिन्स की सीरीज 'एमिली इन पेरिस 4' जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है। अब एक्ट्रेस ने शेयर किया है कि कैसे वह पिछले रिश्ते के कारण अपने कपड़ों के चुनाव को लेकर विवश महसूस करती थीं।

एक्ट्रेस ने बताया कि मैं उस दौर में प्रवेश कर गई, जिसे मैं 'डल फेज' मानती हूं, जहां मैंने हल्के रंग के कपड़े पहने और बहुत ज्यादा बोल्ड या खुला हुआ कुछ भी पहनने से परहेज किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix UK & Ireland (@netflixuk)

इसके आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह बदलाव उनके फैशन विकल्पों को लेकर हुई आलोचना से आया है, जिसके कारण उन्हें यह महसूस हुआ कि चमकीले या भारी कपड़ों से जगह घेरना अनुचित था। इसके साथ ही उन्होंने यह माना कि एमिली कूपर के साथ उनके अनुभव ने उन्हें उन लिमिटेशंस से मुक्त होने का अवसर दिया।

बता दें कि 'एमिली इन पेरिस 4' का पहला पार्ट 15 अगस्त को रिलीज होने वाला है, जिसमें पांच एपिसोड देखने को मिल सकते हैं। वहीं, बाकी के एपिसोड दूसरे पार्ट में 12 सितंबर, 2024 को रिलीज होंगे।

यह भी पढ़ें: रेड कार्पेट पर वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं Cate Blanchett, जेमी ली ने फ्रेंड को किया प्रोटेक्ट