Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Oscars 2024 में अवॉर्ड लेते हुए फटी Emma Stone की ड्रेस, Oops मोमेंट का शिकार हुईं Poor Things एक्ट्रेस

Oscars 2024 में हॉलीवुड एक्ट्रेस Emma Stone ने बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीता। यह उनके करियर का दूसरा ऑस्कर है। 96वें एकेडमी अवॉर्ड्स में एमा को पुअर थिंग्स (Poor Things) के लिए सम्मानित किया गया। हालांकि अवॉर्ड लेते वक्त एक्ट्रेस वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। उन्होंने अपनी फटी हुई ड्रेस को भी दिखाया। अभिनेत्री का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 11 Mar 2024 09:21 AM (IST)
Hero Image
ऑस्कर्स 2024 में बेस्ट एक्ट्रेस एमा स्टोन की फटी ड्रेस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Emma Stone Oscars 2024: एमा स्टोन (Emma Stone) हॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्हें इंडस्ट्री में 20 साल हो गए हैं। दो दशक के करियर में एमा ने कई नामी अवॉर्ड्स जीते हैं, जिनमें अब चार ऑस्कर भी शामिल हो गया है। यह साल उनके लिए बहुत यादगार रहा, क्योंकि 96वें एकेडमी अवॉर्ड्स में एमा स्टोन को चौथा ऑस्कर मिला है। 

बेस्ट एक्ट्रेस बनीं एमा स्टोन

एमा स्टोन को फिल्म पुअर थिंग्स (Poor Things) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर अवॉर्ड मिला। अवॉर्ड पाकर अभिनेत्री काफी इमोशनल हो गई थीं। उन्होंने पुअर थिंग्स की स्टार कास्ट और फैमिली को धन्यवाद किया। हालांकि, इस दौरान अभिनेत्री वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। अभिनेत्री ने मंच पर आकर अपनी फटी ड्रेस को दिखाया।

यह भी पढ़ें- Oscars 2024 Winners List: Oppenheimer को 7 ऑस्कर, क्रिस्टोफर नोलन बेस्ट डायरेक्टर, Cillian Murphy बेस्ट एक्टर

एमा स्टोन की फटी ड्रेस

जब बेस्ट एक्ट्रेस के लिए एमा स्टोन का नाम आया तो वह बहुत सरप्राइज और इमोशनल हो गईं। अभिनेत्री की आंखें भी भर आई थीं। वह मंच पर आईं और ऑस्कर अवॉर्ड को थामकर सभी का शुक्रिया किया। एमा ने अपनी स्पीच शुरू करने से पहले अपनी फटी हुई ड्रेस को दिखाया। उन्होंने कॉन्फिडेंस के साथ कहा, "ओह, मेरी ड्रेस फट गई।"

View this post on Instagram

A post shared by Entertainment Tonight (@entertainmenttonight)

एमा स्टोन ने अपनी ड्रेस फटने का जिम्मेदार रयान गॉसलिंग (Ryan Gosling) को ठहराया। उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन है कि यह रयान की परफॉर्मेंस की वजह से हुआ। दरअसल, रयान ने ऑस्कर के मंच पर शानदार परफॉर्मेंस दी और एमा ने भी डांस किया। इसी दौरान उनकी ड्रेस पीछे से फट गई। बाद में अभिनेत्री ने इमोशनल और खुश होकर स्पीच दी और कहा कि उनकी आवाज नहीं निकल रही है।

10 साल बाद जीता दूसरा ऑस्कर

एमा स्टोन को 10 साल बाद बेस्ट एक्ट्रेस का दूसरा ऑस्कर मिला है। इससे पहले उन्हें बर्डमैन (2014) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर अवॉर्ड मिला था। वह ला ला लैंड और द फेवरेट के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के दो ऑस्कर भी जीत चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- Oscars 2024: बिना कपड़े पहने ऑस्कर के मंच पर पहुंचे John Cena, न्यूड होकर प्रेजेंट किया अवॉर्ड; वीडियो वायरल