Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Emmy Awards 2024 में छाईं एलिजाबेथ, 3 अवॉर्ड जीतने वाले Richard Gadd के यूनीक रेड कार्पेट लुक ने खींचा ध्यान

16 सितंबर को 76वां प्राइमटाइम एमी अवॉर्ड्स 2024 (The 76th Primetime Emmy Awards 2024) लॉस एंजेलिस में आयोजित किया गया। एमी अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर हॉलीवुड सितारों ने अपने फैशन का जलवा बिखेरने में कोई कमी नहीं छोड़ी। कई सितारों ने अपने लुक से सारी लाइमलाइट चुरा ली। सेलेना गोमेज से लेकर एलिजाबेथ डेबिकी (Elizabeth Debicki) तक देखिए सितारों का रेड कार्पेट लुक।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 16 Sep 2024 10:34 AM (IST)
Hero Image
एमी अवॉर्ड्स पर छाए हॉलीवुड के ये सितारे। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। किसी भी अवॉर्ड्स नाइट में उत्सुकता सिर्फ विनर लिस्ट की ही नहीं होती है, बल्कि सेलिब्रिटीज के यूनीक और ग्लैमर से भरपूर रेड कार्पेट लुक को लेकर भी होती है। इस वक्त चर्चा एमी अवॉर्ड्स (Emmy Awards 2024) को लेकर है और रेड कार्पेट के बारे में बात न की जाए, ऐसा हो ही नहीं सकता है। हमेशा की तरह इस साल भी कई सेलिब्रिटीज ने अपने ग्लैमरस लुक से सभी का ध्यान खींच लिया।

ब्लैक ब्यूटी बनकर आईं सेलेना गोमेज

सिंगर सेलेना गोमेज ब्लैक कलर के स्ट्रैपलेस लॉन्ग फिश टेल गाउन में हुस्न की परी लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को डायमंड इयररिंग्स, ब्रेसलेट और रिंग्स के साथ एक्सेसराइज किया था और खुले बाल व मिनिमल मेकअप में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

इंडो-अमेरिकन गर्ल का जलवा

भारतीय-अमेरिकन लेखिका और मॉडल पद्म लक्ष्मी ने भी एमी अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती बिखेरी। वह ग्रे कलर की स्ट्रैपेलस लॉन्ग ड्रेस में स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने खुले बाल और मिनिमल मेकअप से अपना लुक पूरा किया था।

द क्राउन के लिए एलिजाबेथ ने जीता अवॉर्ड

नेटफ्लिक्स सीरीज द क्राउन (The Crown) में वेल्स की प्रिंसेस डायना का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एलिजाबेथ डिबिकी ने एमी अवॉर्ड्स में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड अपने नाम किया। ब्लैक कलर की स्ट्रैपी लॉन्ग ड्रेस में वह सिंपल और एलिगेंट लग रही थीं।

The Crown

रिचर्ड गैड के यूनीक लुक ने खींचा ध्यान

Baby Reindeer के लिए रिचर्ड गैड ने बेस्ट एक्टर और बेस्ट राइटर समेत तीन-तीन अवॉर्ड अपने नाम किए। इस अवॉर्ड नाइट में सबसे ज्यादा ध्यान उनके लुक ने खींचा। उन्होंने ब्लैक सूट-बूट के ऊपर मल्टीकलर ग्रीन चेक्ड स्कर्ट जैसा कुछ स्टाइल किया था। उनका लुक सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

मैक्सिकन सिंगर और एक्ट्रेस ईजा गोंजालेज ने एमी अवॉर्ड नाइट में अपने ग्लैमरस अवतार से महफिल में चार-चांद लगाई। उन्होंने रेड कार्पेट के लिए पीच कलर की डीप नेक स्ट्रैपलेस ड्रेस पहनी थी, जिसके स्लीव्स में फर लगे हुए हैं। उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप और खुले बाल से स्टाइल किया था। 

Eiza actress

इसके अलावा सोफिया वेरगारा, रॉबर्ट डाउनी और उनकी पत्नी सुजैन, मेरिल स्ट्रीप, फ्रेंड्स स्टार जेनिफर एनिस्टन समेत तमाम अभिनेत्रियों ने रेड कार्पेट पर अपनी अदाएं दिखाईं।

यह भी पढ़ें- Emmy Awards 2024 Winner Shows: इन छह शोज ने जीते 41 एमी अवॉर्ड्स, OTT पर कहां देख सकते हैं सीरीज?