Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आतंकी हमले की धमकी के कारण शो कैंसिल करने पर Taylor Swift ने रखी अपनी बात, नाराज फैंस ने लगाई लताड़

लव स्टोरी लुक व्हाट यू मेड मी डू जैसे गानों को अपनी मधुर आवाज देने वालीं टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) की इंडिया में भी अच्छी फैन फॉलोइंग है। विदेश में उनके कई कॉन्सर्ट आयोजित किए जा चुके हैं। कुछ दिनों पहले वियना में उनका म्यूजिक कॉन्सर्ट था जिसे बाद में रद्द करना पड़ा। सिंगर ने इस पर सफाई दी थी लेकिन अब फैंस ने उन्हें ट्रोल किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 25 Aug 2024 12:46 PM (IST)
Hero Image
सिंगर टेलर स्विफ्ट. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मशहूर सिंगर टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) हाल ही में उस समय चर्चा में आ गईं, जब वियना में उनके शो कैंसिल हो गए। आतंकी हमले की साजिश की संभावना जताते हुए वियना में उनके शो कैंसिल हो गए। स्विफ्ट के तीन संगीत कार्यक्रम को रद्द किया गया, जिसके बाद सिंगर ने स्टेटमेंट जारी करते हुए अपनी बात रखी। अब फैंस ने सिंगर के पोस्ट पर रिएक्ट किया है।

वियना में शो कैंसिल पर टेलर का बयान

टेलर स्विफ्ट के वियना में शो कैंसिल होने पर दुख जताते हुए लिखा था कि उन्हें फैंस की सेफ्टी की चिंता है। सिंगर ने लिखा था कि कई लोगों ने शो में आने की योजना बनाई थी। लेकिन शो कैंसिल करना पड़ा, जिसके लिए उन्हें बुरा भी फील हुआ है। हालांकि, उनका मकसद उन सभी लोगों की सेफ्टी था, जो पैसे खर्च कर उनका शो देखने आए थे। उन्होंने कहा कि वह आतंकी हमले की साजिश की धमकी से वह डर गई थीं।

यह भी पढ़ें: Taylor Swift के कंसर्ट पर हमले की साजिश रच रहा था ISIS, आयोजकों ने कैंसिल किये शोज

इसी पोस्ट में टेलर ने ब्रिटिश अथॉरिटीज का धन्यवाद भी किया, जिन्होंने मामले को समझदारी से हैंडल किया। सिंगर ने लिखा कि वह फैंस का उन्हें प्यार करने के लिए धन्यवाद करती हैं, लेकिन वह ऐसा कुछ भी नहीं कहेंगी, जिससे उन्हें या उनके फैंस को नुकसान पहुंचाने वाले उत्तेजित हो जाएं और कुछ गलत कर बैठें। 

View this post on Instagram

A post shared by Taylor Swift (@taylorswift)

तीन संदिग्ध हिरासत में

टेलर स्विफ्ट के वियना में शो पर इस्लामिक स्टेट सशस्त्र समूह के समर्थकों द्वारा आतंकी साजिश की धमकी मिली थी। टेलर का ये कॉन्सर्ट यूरोपीय टूर का हिस्सा था। वहीं, हमले की धमकी मामले में तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।

फैंस ने किया टेलर स्विफ्ट को ट्रोल

टेलर ने फैंस के सामने अपना पक्ष रखा है, लेकिन यूजर्स ने उनके लिए नाराजगी जाहिर की है। एक यूजर ने लिखा, 'टेलर स्विफ्ट का ये बयान बेतुका और बिना किसी भाव का है। वह फैंस को प्यार करने वालीं विशाल दिल की वह महिला नहीं हैं, जो वह होने का दिखावा करती हैं।'

एक अन्य ने कमेंट किया, 'टेलर स्विफ्ट का ये कहना कि मैं एक बात साफ कर दूं, ये हम लोगों पर अटैक की तरह लग रहा है। हमें भी हमारी सेफ्टी की चिंता थी और हम चाहते थे टेलर स्विफ्ट को भी उनके फैंस की चिंता हो। उल्टा हमे चुप करा दिया गया। ऐसा लगता है कि जैसे हमारा मुंह बंद करने के लिए जल्दी-जल्दी में उन्होंने ये स्टेटमेंट जारी किया है।'

यह भी पढ़ें: Taylor Swift के कॉन्सर्ट में टॉम क्रूज ने 'शेक इट ऑफ' पर किया डांस, इन सितारों ने भी जमाई महफिल